- संडे की नाइट में बहन से मिलने के लिए सरधना से आई थी रेशमा

-साथ में उसकी दो बेटियां भी थीं, सुबह हो गई यह घटना

Meerut: सोमवार सुबह जिस समय काशीराम आवास में घटना घटी उस समय परवेज की साली रेशमा भी अपनी दो बेटी काफिया और सोफिया के साथ मकान में मौजूद थी। दरअसल, रेशमा अपनी बहन बड़ी बहन शाजिया से मिलने रविवार शाम अपने घर सरधना से आई थी। पड़ोसियों ने बताया कि रविवार देर रात तक परवेज के मकान से हंसने और बोलने की आवाजें आती रहीं। माना जा रहा है कि देर रात तक पूरा परिवार बातचीत कर नींद के आगोश में चला गया होगा, लेकिन रेशमा को शायद यह नहीं मालूम था कि मेरठ में रह रही अपनी बहन से मिलने नहीं जा रही, बल्कि उसकी मौत उसे वहां तक खींच कर ले जा रही है।

ये है मामला

असल में रेशमा परिवार में शाजिया से छोटी थी, जबकि रेशमा से छोटी और दो बहनों राशिदा और गुलिस्ता में से राशीदा की शादी हो चुकी है। रेशमा की शादी जमुनानगर निवासी अनवर से हुई थी और वह पारिवारिक कलह के चलते पिछले चार सालों से अपने सरधना स्थित मायके में ही रह रही थी। रेशमा रविवार शाम को अपनी बड़ी बहन शाजिया से मिलने मेरठ आई थी। उसके साथ उसकी दो नन्हीं से बच्चियां सोफिया और आफिया भी थीं।

संतोष हॉस्पिटल अपने बहनोई को देखने पहुंची राशिदा ने बताया कि शाजिया के बाद रेशमा उससे मिलने उसकी ससुराल परीक्षितगढ़ आने की बात कह रही थी, लेकिन किसको मालूम था कि वह अब उससे कभी न मिल सकेगी।

Posted By: Inextlive