एक जनवरी से प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा था उनका इलाज

PRAYAGRAJ: जार्जटाउन थाने में तैनात हेड कांस्टेबल रामविलास (47) की शनिवार को हॉस्पिटल में मौत हो गई। एक जनवरी को अचानक तबियत खराब होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सुबह करीब दस बजे मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया।

बांदा जिले के थे निवासी

बांदा जिले के गिरवा थाना क्षेत्र स्थित तरखरी गांव निवासी रामविलास पुलिस विभाग में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे। जार्जटाउन थाने में वह करीब डेढ़ साल से नौकरी कर रहे थे। एक जनवरी को उन्हें पेट व सीने में दर्द की शिकायत पर परिवारवालों ने अस्पताल में भर्ती कराया। शनिवार को उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वह दो भाइयों में सबसे बड़े थे। पोस्टमार्टम बाद शव लेकर परिजन बांदा गांव चले गए। बताया गया कि वहीं पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

घर के सबसे बड़े थे रामविलास

हेड कांस्टेबल रामविलास के छोटे भाई राजा बाबू ने बताया कि भाभी का नाम सरोज देवी है। उनके एक पुत्र रोहित करीब आठ वर्ष व राहुल करीब छह साल का है। दो बेटी पूजा व ज्योति भी अभी छोटी हैं। मां सोहनिया काफी वृद्ध हो गई हैं। उनकी मौत से परिवार को तगड़ा झटका लगा। बड़े होने के नाते वे घर के मुखिया भी थे। चोरों बच्चे तो अनाथ हो गए।

उनकी मौत से थाने में तैनात हर शख्स गमजदा है। वह मिलनसार स्वभाव के थे। उनकी मौत असहनीय पीड़ा से कम नहीं है। कई दिनों से बीमार चल रहे थे।

निशिकांत राय, इंस्पेक्टर जार्जटाउन

Posted By: Inextlive