- गुस्साए परिजनों ने की दुकान में तोड़-फोड़

-बामुश्किल पुलिस ने पहुंचकर कराया मामला शांत

Meerut: गढ़ रोड स्थित मेरठ नमकीन भंडार में करंट लगने से बुधवार को एक मजदूर की मौत हो गई। जिस पर गुस्साए परिजनों व अन्य मजदूरों ने दुकान में तोड़ फोड़ कर गढ रोड पर जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बामुश्किल समझाबुझाकर मामला शांत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के पिता ने घटना की तहरीर थाने में दी है।

कई सालों से करता था काम

बुलंदशहर के गांव नाहरी निवासी धर्मेन्द्र पिछले कई सालों से मेरठ नमकीन भंडार पर काम करता था। बुधवार को धर्मेन्द्र दुकान में काम कर रहा था। इसी बीच उसे करंट लग गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मेरठ नमकीन भंडार के मालिक अनिल बंसल ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत गई।

आए सैंकड़ों ग्रामीण

दरअसल मेरठ नमकीन भंडार पर नाहरी गांव के और भी तीन युवक काम करते हैं। उन्होने सूचना गांव में दी। सूचना मिलते ही दो घंटे बाद गांव से सैंकड़ों ग्रामीण आए दुकान में तोडफौड करनी शुरू कर दी। साथ ही गढ़ रोड पर जाम लगा दिया।

खु़लवाया जाम

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बामुश्किल लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिए और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं गुस्साए ग्रामीणों ने लाला पर लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर खरी-खोटी सुनाई। इसके बाद धर्मेन्द्र के पिता ने घटना की तहरीर नौचंदी थाने में दी।

वर्जन

मृतक के पिता ने किसी पर आरोप लगाकर तहरीर नहीं दी है। उन्होने सिर्फ घटना की तहरीर दी है। शायद लाला से उनका समझौता हो गया है।

हरशरण शर्मा, थाना प्रभारी नौचंदी

----

Posted By: Inextlive