-नगर निगम ने पानी के अवैध कनेक्शनों के खिलाफ चलाया अभियान

-लोगों के विरोध पर ईओ ने दी चेतावनी, कनेक्शन नहीं तो कार्रवाई

Mawana : नगर पंचायत ने पानी के अवैध कनेक्शनों के खिलाफ कार्रवाई का मन बना लिया है। शनिवार को मनोहरपुर कॉलोनी मे टंकी के अवैध कनेक्शन बंद करने टीम पहुंची तो लोगो में अफरा-तफरी मच गई और लोग नगर पंचायत कार्यालय पहुचें तथा अपनी समस्या बताई। ईओ ने चेतावनी दी कि तीन दिन में वे अपनी टंकी का कनेक्शन करा ले नहीं तो कनेक्शन बंद कर दिया जाएगा।

पांच सौ अवैध कनेक्शन

नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी डॉ। शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि कस्बे मे लगभग पांच सौ टंकी के कनेक्शन अवैध है जिससे नगर पंचायत को तो राजस्व की हानि हो ही रही है। साथ ही जिन लोगों के पास टंकी के कनेक्शन है उनके घर पानी नही पहुंच पाता है। जिसकी कार्यालय पर आये दिन शिकायत आती रहती है। जिसको देखते हुए अवैध टंकी के कनेक्शनों को बंद करने के लिए अभियान चलाया गया है।

हर वार्ड में चलेगा अभियान

शनिवार को जब टीम मनोहरपुर कॉलोनी पहुंची, तो वहां लोग विरोध करने लगे जिस पर ईओ ने उन्हे दो दिन का समय दिया कि वे अपना कनेक्शन करा ले अन्यथा फिर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने सभी नगरवासियों को चेतावनी दी है कि जो लोग अवैध रूप से टंकी का कनेक्शन लेकर जल का प्रयोग कर रहे है। वे शीघ्र ही अपना कनेक्शन करा लें। उन्होंने बताया कि यह अभियान प्रत्येक वार्ड मे चलाया जाएगा।

Posted By: Inextlive