- अपने पसंद से लोग कराते हैं विला को डेकोरेट

- पचास लाख से एक करोड़ से अधिक रुपये में आती है विला

Meerut। आजकल रियल एस्टेट मार्केट में विला का ट्रेंड बढ़ गया है। जो लोग इंडीपेंडेंट रहना पसंद करते हैं। उनकी पहली पसंद विला होते हैं। रियल एस्टेट एक्सपर्ट की माने तो विला की पहली पसंद इसलिए भी होते हैं कि विला को लेने के बाद उसे अपनी पसंद से डेकोरेट कराया जा सकता है। अमूमन की कीमत पचास लाख से एक करोड़ रुपये के आसपास होती है।

कम बजट में भी उपलब्ध विला विला में सबसे अहम बात यह है कि वह लोगों के बजट के हिसाब से भी मिल जाती है। .क्योंकि उसमें डेकोरेट कराने का काम बिल्डर्स कराते हैं या फिर किसी के पास ज्यादा बजट होने पर अपने हिसाब से उसको सुंदर बनाते हैं।

--

शहर में विला कम से कम 150 गज जमीन में बनता है। अधिकांश तो हम ही विला को तैयार कराकर देते हैं। लेकिन आजकल लोग अपने हिसाब से उसको डेकोरेट करते हैं। इसमें हम उतने ही पैसे कम कर देते हैं।

सुनील तनेजा अंसल बिल्डर्स

इंडीपेंडेंट लोग ही विला खरीदते हैं। इसीलिए फ्लैट के साथ विला भी बनानी पड़ती है। फ्लैट में लोगों की प्राइवेसी थोड़ी डिस्टर्ब होती है। इसीलिए लोग विला ज्यादा पसंद कर रहे हैं। विला में थोड़ा यह भी है कि उनको लोकेशन अच्छी मिल जाती है।

पंकज राना एटूजेड बिल्डर्स

लोग बजट के साथ लोकेशन को ज्यादा पसंद करने लगे हैं। लोगों की पसंद के हिसाब से ही उनको तैयार किया जाता है। जिसमें आदमी के पास अपना मकान तो होता ही है उसके साथ बहुत सारी सुविधाएं भी मिल जाती है। कॉलोनी में लोगों को कम सुविधा मिलती है।

अतुल गुप्ता एपेक्स ग्रुप

Posted By: Inextlive