फैमिली प्लानिंग पर दीपिका ने तोड़ी चुप्पी अपने मातापिता से इंस्पायर होकर लिया ये फैसला

2019-10-18T13:55:39Z

दीपिका पादुकोण ने अपनी फैमिली प्लानिंग पर चुप्पी तोड़ते हुए जो कहा वो काफी चौंकाने वाला था। उन्होंने अपने मातापिता से इंस्पायर होकर ये डिसीजन लिया है

कानपुर (फीचर डेस्क)। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनके हसबैंड रणवीर सिंह अक्सर एक-दूसरे पर अपने प्यार की बरसात करते नजर आ जाते हैं। बीते कुछ वक्त से दीपिका उनके साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी खुलकर बात भी करने लगी हैं। अब एक इंटरव्यू में उन्होंने फैमिली प्लानिंग को लेकर बातचीत की है और रणवीर के साथ फैमिली स्टार्ट करने को लेकर अपना प्लान भी बताया। अगले महीने दीपिका और रणवीर की शादी को एक साल होने वाला है।

ऐसा कर पाएंगी तभी शुरू करेंगी फैमिली
दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह रणवीर के साथ तब फैमिली स्टार्ट करेंगी, जब वे दोनों ऐसा कर पाएंगे। उनका कहना था कि उनके मदर-फादर, दोनों ही काम करते थे पर वे काम के साथ-साथ दीपिका और उनकी बहन को अपना पूरा वक्त दे पाते थे। वह भी फैमिली शुरू करने का फैसला तब करेंगी जब वह ऐसा कर पाएंगी।

एक्टिंग में नाम कमाने के बाद अब रणवीर म्यूजिक इंडस्ट्री पर छाएंगे, बनाएंगे गाने

क्यों नहीं रहे दोनों 'लिव-इन' में?
शादी से पहले एक साथ ना रहने को लेकर दीपिका ने कहा, 'अगर हम पहले ही एक-दूसरे के साथ रहने लग जाते तो हम बाद में एक-दूसरे के बारे में क्या एक्सप्लोर करते? हमें एक साल में एक-दूसरे के बारे में बहुत कुछ पता चला है। हमें लगता है कि हमने अपनी जिंदगी का सबसे सही फैसला लिया है। मैं ऐसे लोगों को जानती हूं जो शादी को लेकर परेशान हो जाते हैं लेकिन हम दोनों के मन में शादी को लेकर किसी तरह के डाउट्स नहीं थे। हमको शादी में भरोसा है और हम इस रिश्ते को खूब एन्जॉय कर रहे हैं।'
features@inext.co.in

Karwa Chauth 2019: दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक का होगा शादी के बाद पहला करवा चौथ


Posted By: Vandana Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.