Deepika Padukone बोलीं, 'उन्होंने मेरी रेटिंग बदली है, मेरा मन नहीं'

Updated Date: Fri, 31 Jan 2020 10:35 AM (IST)

Deepika Padukone की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म छपाक को सोशल मीडिया पर थियेटर्स में न देखने की मुहीम छेड़ी गई थी। वहीं अब उनकी आईएमबीडी रेटिंग भी नीचे कर दी गई है। इसके जवाब में दीपिका पादुकोण का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा 'उन्होंने मेरी रेटिंग बदली है मेरा मन नहीं।'

कानपुर (फीचर डेस्क)। Deepika Padukone की लेटेस्ट मूवी छपाक एक एसिड अटैक सर्वाइवर पर बेस्ड बॉक्स ऑफिस पर वैसी परफाॅर्मेंस नहीं दे पाई जैसी इससे उम्मीद की गई थी। इसके पीछे की बड़ी वजह मानी जा रही है इस एक्ट्रेस का जेएनयू व दिल्ली जाकर कैंपस वॉयलेंस को लेकर प्रोटेस्ट कर रहे स्टूडेंट्स के साथ खड़े होना जिसके बाद उनकी इस मूवी के बायकॉट की मांग उठने लगी थी।

Deepika&यs comment to all Bhakts and fascists downvoting Chhapaak - “ Unho ne meri IMDB rating badli hai, mera mann nahi “ 😂😂🔥 you go girl @deepikapadukone pic.twitter.com/Grvpiaub2G

— ria (@MonaDarlingx) January 29, 2020


दीपिका बोलीं, 'उन्होंंने मेरी रेटिंग बदली है मेरा मन नहीं'
ट्रोलर्स ने भी उन पर सोशल मीडिया के जरिए जम कर हमले किए थे। इतना ही नहीं 'आईएमडीबी' पर उनकी मूवी की रेटिंग भी कम कर दी गई। हालांकि ऐसा लगता है कि इस एक्ट्रेस को इन चीजों से खास फर्क नहीं पड़ा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर इस एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल है जिसमें वह अपने क्रिटिक्स को साफ इशारा करते हुए कह रही हैं, 'उन्होंने मेरी 'आईएमडीबी' रेटिंग बदली है, मेरा मन नहीं।
क्रिटिक्स को पसंद आया था उनका काम
' यह वीडियो कुछ दिन पुराना है। बता दें कि इस मूवी को क्रिटिक्स ने काफी पसंद किया था और यह सब्जेक्ट चुनने को लेकर दीपिका की काफी तारीफ भी हुई थी। हालांकि, 'आईएमडीबी' की वेबसाइट पर लोगों ने इसे इतने बुरे रिव्यूज दिए कि इसकी रेटिंग गिरकर 4।6 स्टार हो गई। यहां गौर करने वाली बात यह भी है कि बॉक्स ऑफिस पर छपाक की टक्कर अजय देवगन की तानाजी: द अनसंग वॉरियर से हुई थी, जो 250 करोड़ रुपए के आंकड़े की तरफ तेजी से बढ़ रही है।
features@inext.co.in
Deepika Padukone को मिला 'क्रिस्टल अवॉर्ड', कंगना ने की माफी की मांग

Posted By: Vandana Sharma
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.