Deepika Padukone को मिला 'क्रिस्टल अवॉर्ड', कंगना ने की माफी की मांग

Updated Date: Wed, 22 Jan 2020 12:26 PM (IST)

Deepika Padukone को दावोस में चल रहे 'वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम' पर 'क्रिस्टल अवॉर्ड' से नवाजा गया। उन्हें यह अवॉर्ड मेंटल हेल्थ को लेकर अवेयरनेस फैलाने के चलते दिया गया है। खुद डिप्रेशन से जंग लड़ चुकीं दीपिका ने यह सम्मान लेने के बाद एक शानदार स्पीच भी दी जिसमें उन्होंने मेंटल हेल्थ को लेकर कई अहम बातें कीं।

कानपुर (फीचर डेस्क)। Deepika Padukone इस इवेंट पर ब्लू ड्रेस में पहुंची और बेहद खूबसूरत लग रही थी। अपनी स्पीच में वह बोलीं, 'डिप्रेशन एक कॉमन पर सीरियस बीमारी है। लोगों को डिप्रेशन और एंग्जाइटी को भी दूसरी बीमारियों की तरह समझना चाहिए। इसका इलाज हो सकता है। मेंटल इलनेस से मेरे लव-हेट रिलेशनशिप ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है और मैं इससे पीडि़त हर शख्स को बताना चाहती हूं कि आप अकेले नहीं हैं। जितना टाइम मुझे अवॉर्ड लेने में लगा है, उतनी देर में दुनिया में किसी एक शख्स ने डिप्रेशन की वजह से सुसाइड कर लिया होगा।'

View this post on InstagramGRATITUDE!🙏🏽 #crystalaward2020 #wef2020 @tlllfoundation

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Jan 20, 2020 at 1:57pm PST


वायरल टिक टाॅक वीडियो को नापसंद कर रहे लोग
कंगना रनौत ने दीपिका पर तीखा हमला किया है। दरअसल, कंगना का यह बयान दीपिका के एक वायरल 'टिक टॉक' वीडियो पर आया है, जिसमें वह एक मेकअप आर्टिस्ट को अपनी तीन मूवीज ओम शांति ओम, पीकू और छपाक का लुक बनाने को कहती हैं। लोगों को उनका छपाक वाला लुक पसंद नहीं आया। कई लोगों ने कमेंट किया कि यह एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ मजाक है।
कंगना बोलीं, 'अपने वीडियो के लिए माफी मांगें दीपिका'

Acid attack Make-up ?? How low it can get ??
Shame on you !! @deepikapadukone
pic.twitter.com/gGIM7I1CZR

— Srikanth (@srikanthbjp_) January 18, 2020
इस वीडियो को लेकर इंडिया टुडे की रिपोर्ट में कंगना बोलीं, 'मेरी बहन (रंगोली चंदेल) एक एसिड अटैक सर्वाइवर है। इस वीडियो से वह काफी हर्ट हुई है। मुझे लगता है कि दीपिका के पास इसको लेकर एक्सप्लेनेशन जरूर होगा। कभी-कभी होता है मार्केटिंग टीम प्लान बनाती है और हमारे पास वक्त नहीं होता कि उसे गहराई से समझ सकें लेकिन जो लोग इस वीडियो से हर्ट हुए हैं उनसे दीपिका को माफी मांगनी चाहिए। यह कोई मेकअप लुक नहीं है। किसी को भी इसे ट्राई नहीं करना चाहिए। हम सभी गलतियां करते हैं। हम सभी इंसान हैं पर जरूरी है कि आप अपने आपको बेहतर करें और माफी मांग लें।'
features@inext.co.in
आलिया भट्ट 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में बनेंगी माफिया क्वीन, श्रद्धा से लेकर विद्या तक कर चुकीं ऐसे रोल

Posted By: Vandana Sharma
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.