Sushma Swaraj Passes Away: दिल्ली की पहली महिला सीएम के निधन पर दो दिन का राजकीय शोक, अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे राजनेता

दिल्ली की पहली महिला मुख्यमंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर राज्य में दो दिन का राजकीय शोक घोषित किया गया है। सुषमा स्वराज के अंतिम दर्शन व श्रद्धांजलि देने के लिए राजनेताओं की लाइन लगी है।

Updated Date: Wed, 07 Aug 2019 10:54 AM (IST)

नई दिल्ली (पीटीआई)। राजनीति की दिग्गज नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का  67 साल की उम्र में मंगलवार रात निधन हो गया है। सुषमा को कार्डिएक अरेस्ट हुआ था।उनके निधन की खबर सुनते ही हर तरफ शोक की लहर दौड़ गई। उनके अंतिम दर्शन व श्रद्धांजलि देने के लिए राजनेताओं की लाइन लगी है।

Sushma ji was former CM of Delhi. Delhi will pay its respects by observing state mourning for two days https://t.co/BmCmZaOez7

— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) August 7, 2019


सीएम अरविंद केजरीवाल ने शाेक ने जताया दुख
दिल्ली सरकार ने दिल्ली की पहली महिला मुख्यमंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर दो दिन का राजकीय शोक घोषित किया है। उन्होंने 1998 में 52 दिनों के लिए दिल्ली सीएम का पद संभाला था।दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भारत ने सुषमा स्वराज के रूप में एक महान नेता खो दिया है। व एक बहुत ही जिंदादिल और प्रभावशाली शख्सियत थीं।

Sushma Swaraj Passes Away: सुषमा स्वराज का ये आखिरी ट्वीट, जिसे पढ़ना चाहता है हर भारतीय
मायावती सुषमा के अंतिम दर्शन के लिए पहुंची

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती और पार्टी नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके अलावा केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी भी सुषमा स्वराज के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे हैं। उन्होंने सुषमा स्वराज के परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

Sushma Swaraj Passes Away: निधन से 1 घंटे पहले हरीश साल्वे से बोली थी सुषमा, कल आकर 1 रुपये ले जाना

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.