Delhi Assembly Election: कपिल मिश्रा ने किया ट्वीट 8 फरवरी को दिल्ली में भारत बनाम पाकिस्तान, ECI ने लिया एक्शन

Updated Date: Sat, 25 Jan 2020 12:04 PM (IST)

Delhi Assembly Election दिल्ली में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी प्रत्याशी कपिल मिश्रा विवादों में घिर गए हैं। उनके 8 फरवरी को दिल्ली में भारत बनाम पाकिस्तान ट्वीट को लेकर भारत चुनाव आयोग ने दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी से 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट मांगी है। दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

नई दिल्ली (एएनआई)। Delhi Assembly Election दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) प्रत्याशी कपिल मिश्रा अपने एक ट्वीट से विवादों में घिर गए हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई के एक ट्वीट के मुताबिक भारत चुनाव आयोग ने दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी से भाजपा नेता कपिल मिश्रा के ट्वीट पर दिल्ली चुनाव 2020 पर एक रिपोर्ट मांगी है। 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट प्रस्तुत की जाएगी। मॉडल टाउन से बीजेपी प्रत्याशी कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया 8 फरवरी को दिल्ली में भारत बनाम पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा। इसके बाद सोशल मीडिया पर कपिल मिश्रा विवादों में घिर गए। एएनआई से बात करते हुए कपिल मिश्रा ने कहा, दिल्ली में कई स्थानों पर 'मिनी पाकिस्तान' बनाए गए हैं।

Election Commission of India has sought a report from Delhi Chief Electoral Officer on BJP leader Kapil Mishra&यs tweet on #DelhiElections2020 . Report to be submitted within 24 hours. (file pic) pic.twitter.com/Qi8KNPtwAd

— ANI (@ANI) January 24, 2020


8 फरवरी को दिल्ली में भारत बनाम पाकिस्तान होगा
शाहीन बाग को और भी जगहों पर दोहराया जा रहा है। इंदर लोक, चांद बाग जैसे अन्य स्थान भी मिनी पाकिस्तान बन गए हैं। प्रदर्शनकारी सड़कों को जाम कर आम लोगों को परेशान कर रहे हैं। उन्होंने प्रदर्शनकारियों का समर्थन करने के लिए विभिन्न राजनेताओं पर भी निशाना साधा। कपिल मिश्रा ने कहा कि मनीष सिसोदिया और विपक्ष शाहीन बाग में लगातार प्रदर्शनकारियों का समर्थन कर रहे हैं, लेकिन मुझे उन्हें बताना होगा कि 'जब-जब पाकिस्तान खड़ा करने की कोशिश हुई तब-तब हिंदुस्तान खड़ा हुआ है। यह 8 फरवरी, 2020 को दिल्ली की सड़कों पर भारत बनाम पाकिस्तान होगा।

#UPDATE: Returning Officers issues notice to BJP leader Kapil Mishra over his tweet on #DelhiElections2020 https://t.co/BRBBo1Jixa

— ANI (@ANI) January 24, 2020


बीजेपी 'देश, धर्म और विकास' के एजेंडे पर चुनाव लड़ेगी
कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आप सरकार और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा, दिल्ली की जनता यह नहीं भूली है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के पास अखलाख के पास जाने का समय था, लेकिन एक और पीड़ित अंकित त्यागी से मिलने का समय नहीं था। दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार ने जेएनयू और जामिया में टुकड़े-टुकड़े गैंग और 'जिहादियों' को अभियोजन से बचने में मदद की है। उन्होंने यह भी घोषणा की कि बीजेपी राजधानी में वर्ल्ड लेवल के बेसिक इंफास्ट्रक्चर और सुविधाओं पर फोकस करेगी और 'देश, धर्म और विकास' के एजेंडे पर चुनाव लड़ेगी।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.