दिल्‍ली चुनाव में 'केजरीवाल' की जीत के बाद कटरीना कैफ का झाड़ू लगाने वाला वीडियो वायरल

Updated Date: Tue, 11 Feb 2020 08:24 PM (IST)

Delhi Election 2020: दिल्‍ली विधानसभा इलेक्‍शन का रिजल्‍ट लगभग आ चुका है और इस चुनाव में Arvind Kejriwal की आम आदमी पार्टी ने 70 में से 62 सीटों केे साथ शानदार जीत दर्ज की है। यानि उनकी झाड़ू पूरी दिल्‍ली के लोगों पर छा गई है। AAP की धमाकेदार जीत पर एक्‍ट्रेस कटरीना कैफ का झाड़ू वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सबको इतना पसंद आ रहा है कि यह वीडियो ऑनलाइन जबरदस्‍त वायरल हो रहा है।

कानपुर। Delhi Election 2020: दिल्‍ली चुनाव का रिजल्‍ट लगभग आ चुका है। चुनाव में आम आदमी पार्टी विधानसभा की 70 सीटों में से 62 सीटों पर जीत के करीब है। भाजपा को सिर्फ 8 सीटें मिलती नजर आ रही हैं। इस चुनाव परिणाम को देखकर कहा जा सकता है कि Arvind Kejriwal की आम आदमी पार्टी दिल्‍ली में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। AAP की इस जीत पर पार्टी वर्कर्स समेत पूरी दिल्‍ली जश्‍न मना रही है। ऐसे में सोशल मीडिया पर AAP की जीत का जश्‍न मनाने के लिए लोग Katrina Kaif का झाड़ू लगाने वाला वीडियो लेकर सामने आ गए हैं। बता दें कि AAP की चुनाव निशान झाड़ू है।

कैटरीना कैफ ने दी बधाई आम आदमी पार्टी की जीत की खुशी में... झाड़ू लगाकर मनाई खुशी.. @Katrinakaif#KatrinaKaif#ArvindKejriwal #DelhiResults #DelhiPolls2020 #केजरीवाल_दिल्ली_का_सरताज@BeingSalmanKhan @anjanaomkashyap @sakshijoshii @ArvindKejriwal pic.twitter.com/VXcTteOYn9

— મોહસીન mo-hasin (@Mohsin46734334) February 11, 2020कटरीना ने झाड़ू लगाकर दी AAP को बधाई

सोशल मीडिया पर इस वक्‍त कटरीना कैफ का एक वीडियो जबरदस्‍त वायरल हो रहा है, जिसमें कटरीना सफेद सलवार कुर्ता पहने, हाथ में झाड़ू लेकर कमरे में सफाई कर रही हैं। मजेदार बात तो यह है कि इस वीडियो के साथ लोग टि्वटर पर लिख रहे हैं कि दिल्‍ली में AAP की जोरदार जीत पर कटरीना बहुत खुश हैं, तभी तो उन्‍होंने झाड़ू लगाकर अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई दी है। वाकई इंटरनेट यूजर्स किसी खुशी को सेलीब्रेट करने के लिए क्‍या क्‍या तरीके खोज लाते हैं, जिन्‍हें देखकर कोई भी हैरान हो सकता है।

आज दिल्ली की जित में कैटरीना कैफ ने दी बधाई आम आदमी पार्टी की जीत की खुशी में... झाड़ू लगाकर मनाई खुशी..🤣#ek_bolo_india_with_shaheenbagh@Asmaparveen77 @pinkichaubey @Troll_Ziddi @DrMonikaSingh_ pic.twitter.com/wiMALQL7x6

— Hawan (@Ziddi_troll) February 11, 2020क्‍या है कटरीना कैफ के झाड़ू लगाने का राज

AAP की जीत की खुशी में कटरीना कैफ का झाडू लगाना देखकर अगर आप इसे सच समझ रहे हैं, तो आपको बता दें ऐसा बिल्‍कुल भी नहीं हैं। दरअसल कटरीना कैफ का यह वीडियो कुछ दिन पुराना है। यह वीडियो अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्‍टारर अपकमिंग मूवी सूर्यवंशी के सेट का है, जिसे खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। इस वीडियो के साथ अक्षय ने कमेंट करके कटरीना को कहा था... स्‍वच्‍छ भारत का नया ऐम्बैसडर। बता दें कि रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही है सूर्यवंशी मूवी में अक्षय और कटरीना करीब 10 साल बाद साथ काम कर रहे हैं। 2010 में रिलीज मूवी 'तीस मार खां' में इन दोनों ने स्‍क्रीन शेयर किया था। सूर्यवंशी मूवी मार्च 2020 में रिलीज होगी।

Spotted : The newest #SwachhBharat brand ambassador on the sets of #Sooryavanshi 😬 #BTS pic.twitter.com/NpzQJUaKLw

— Akshay Kumar (@akshaykumar) February 3, 2020 Posted By: Chandramohan Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.