-बनारस के प्रेमी के साथ शादी की जिद पर अड़ी दिल्ली की युवती ने की जान देने की कोशिश

-काशी स्टेशन पर पड़ी थी बेहोश, पुलिस ने इलाज कराने के बाद परिजनों को दी सूचना

VARANASI : दूर मौजूद दो शहरों के दो युवा दिलों में इश्क हुआ। ताउम्र साथ रहने की कसम खायी। दुनिया उनके बीच दीवार बनी तो जुदाई का एहसास भी बर्दाश्त नहीं हुआ। कसम निभाने प्रेमिका रविवार को दिल्ली से भागकर बनारस आ पहुंची। प्यार की राह में प्रेमी साथ चलने को राजी नहीं हुआ तो प्रेमिका ने जान देने की तैयारी कर ली। ढेर सारी नींद की गोलियां खा ली। काशी स्टेशन पर बेहोशी की हालत में पड़े होने की जानकारी पर पुलिस ने उसे हॉस्पिटल पहुंचाया। हालत में सुधार होने पर पुलिस ने उसे अपनी कस्टडी में लेने के बाद फैमिली मेम्बर्स को घटना की सूचना दे दी है।

हरिद्वार में हुआ प्यार

इलाहाबाद का रहने वाला युवक बनारस के चौक एरिया में किराए का कमरा लेकर संस्कृत की पढ़ाई कर रहा है। कुछ महीने पहले वह हरिद्वार गया हुआ था। यहां उसकी मुलाकात दिल्ली में रहने वाली युवती से हुई। दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे। वक्त के साथ उनका प्यार परवान चढ़ने लगा। इस बीच युवक कई बार युवती से मिलने दिल्ली गया। जब लगा कि अब जुदाई बर्दाश्त नहीं होगी तो शादी करने का फैसला किया। युवक ने युवती के फैमिली मेम्बर्स से इस बारे में बात किया तो वह राजी भी हो गए।

स्टोरी में आया ट्विस्ट

कुछ दिनों पहले युवती को पता चला कि फैमिली मेंबर्स उसकी शादी कहीं और तय कर रहे हैं। उसने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माने। अपने प्रेमी से शादी करने पर अड़ी युवती घर से भाग निकली। रविवार को सुबह कैंट स्टेशन आ पहुंची। जानकारी होने पर प्रेमी उसे लेने पहुंचा। प्रेमिका ने उसे घर से भागकर आने और अब उसके साथ रहने के इरादे की जानकारी दी। इस बात के लिए युवक राजी नहीं हुआ और युवती को वापस घर लौटने के लिए समझाने लगा। इस पर युवती साथ लायी नींद की ढेरों गोलियों को निगल गयी।

मामला पहुंचा परिवार तक

इसके कुछ ही देर बाद युवती के कदम लड़खड़ाने लगे। इससे युवक घबरा उठा। युवती को हॉस्पिटल न ले जाकर काशी स्टेशन लेकर चला गया। यहां पहुंचते ही युवती बेहोश हो गयी। बदहवास युवक उसे होश में लाने की कोशिश में पानी के छींटे मारने लगा। आसपास के लोगों को मामला संदिग्ध लगा तो उन्होंने आदमपुर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युवती को हॉस्पिटल में एडिमट कराया। हालात में सुधार होने पर उसे अपने साथ थाने ले आयी। युवती के परिजनों को सूचना दे दी गयी है। वह बनारस के लिए रवाना हो चुके हैं।

Posted By: Inextlive