- आज दिल्ली में वित्त मंत्री से मिलेंगे केंद्रीय संघर्ष समिति के पदाधिकारी

मेरठ : हाईकोर्ट बेंच के लिए दिल्ली के अधिवक्ताओं का समर्थन जुटाने पहुंचे हाईकोर्ट बेंच स्थापना केंद्रीय संघर्ष समिति पश्चिमी उप्र के पदाधिकारियों को सोमवार को वित्त मंत्री अरुण जेटली की ओर से भी बुलावा आया है। मंगलवार को समिति के पदाधिकारी दिल्ली जाकर उनसे मिलेंगे। उधर, पश्चिमी यूपी में हाईकोर्ट बेंच को लेकर आंदोलनरत अधिवक्ताओं को दिल्ली के अधिवक्ताओं ने भी अपना समर्थन देने की घोषणा की है।

आज मिलेंगे जेटली से

समिति के संयोजक अनिल जंगाला ने बताया कि मंगलवार को दोपहर साढे़ बारह बजे केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से केंद्रीय संघर्ष समिति के पदाधिकारी दिल्ली में जाकर मिलेंगे। पश्चिम यूपी में हाईकोर्ट बेंच की मांग को लेकर मुलाकात की जाएगी। उन्होंने बताया कि दिल्ली के अधिवक्ताओं ने भी मुलाकात के दौरान सोमवार को बेंच के लिए समर्थन देने की घोषणा की है। वह जल्दी एक दिन पश्चिमी यूपी में बेंच की मांग को लेकर बंद रखेंगे। इसके लिए मंगलवार को तिथि का निर्धारण होने की संभावना है। दिल्ली में जाने वालों में अध्यक्ष डीडी शर्मा व संयोजक अनिल जंगाला के साथ पूर्व अध्यक्ष अजय त्यागी, सतीश गुप्ता पूर्व महामंत्री सुधीर पंवार आदि शामिल रहे।

वेस्ट में बेंच के लिए अब रोड शो

मेरठ: पश्चिमी उप्र में हाईकोर्ट बेंच के लिए जनता को जागरूक करने के लिए अब रोड शो किए जाएंगे। जिला बार एसोसिएशन की आम सभा की बैठक में यह निर्णय लिया गया। आम सभा में मुरादाबाद बार एसोसिएशन द्वारा केंद्रीय संघर्ष समिति के निर्णय के तहत अपने यहां जनपद न्यायालय में मेरठ जनपद का कोई कार्य न करने देने के निर्णय की सराहना की गई। साथ ही यह भी तय किया गया कि कुछ अधिवक्ता जो मेरठ से मुरादाबाद न्यायिक कार्य करने के लिए गए थे, उन लोगों के खिलाफ जिला बार व मेरठ बार एसोसिएशन जिस भी एसोसिएशन से अधिवक्ता जुडे़ हैं, अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी। यह प्रस्ताव केंद्रीय संघर्ष समिति को भी कार्यवाही के लिए भेजा जाएगा।

Posted By: Inextlive