अलीगढ़ के खैर गांव निवासी दारोगा ने एसएसपी को सौंपा इस्तीफा

दिल्ली पुलिस में सिपाही के पद पर तैनाती के लिए राजी है दरोगा

Meerut। मेरठ के रोहटा थाने में तैनात दरोगा अजीत सिंह को यूपी पुलिस में दरोगा की नौकरी रास नहीं आई। उन्होंने यूपी पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा कर सबको चौंका दिया है। न ड्यूटी का फिक्स टाइम, न सोने का सही समय, न खाने की सुध और तो और छुट्टी के लिए अफसरों के चक्कर काटने पड़ते हैं वह अलग। न जाने कितनी शिकायतों के चलते अजीत ने यूपी पुलिस को अलविदा कहते हुए गुरुवार को एसएसपी मंजिल सैनी को अपना इस्तीफा दे दिया।

वापस दिल्ली पुलिस में जाएगा

जनपद अलीगढ़ के कस्बा खैर के मूल निवासी अजीत सिंह ने 2 वर्ष पहले दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल के पद से टेक्निकल रिजाइन देकर यूपी पुलिस में दरोगा के पद पर ज्वाइन किया था। इससे पूर्व अजीत ने 6 वर्ष तक दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल के पद पर कार्य किया है। गुरुवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे अजीत ने एसएसपी मंजिल सैनी को इस्तीफा सौंपते हुए कहा कि वह दोबारा दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल के पद पर ज्वाइन करना चाहता है। बता दें कि अजीत को 6 माह पहले मेरठ के रोहटा थाने में तैनाती ि1मली थी।

व्यवस्थित नहीं नौकरी

अजीत का कहना है कि अनिश्चत ड्यूटी ऑवर्स, आकस्मिक स्थिति में छुट्टी न मिलना, उसके यूपी पुलिस से मोहभंग का सबसे बड़ा कारण है। अजीत ने बताया कि खाने-पीने का समय निश्चित नहीं है। इतना ही नहीं अजीत ने कहा कि इस अनशेड्यूल्ड लाइफ का फर्क उसके शरीर पर पड़ा है और उसने पिछले दिनों में 12 किग्रा वेट लॉस किया है। एसएसपी ने अजीत का इस्तीफा रिक्रूटमेंट बोर्ड को भेजने की बात कही है।

Posted By: Inextlive