- शहीद मंगल पांडे की छात्राओं ने जमकर काटा काटा बवाल

Meerut : सोमवार को शहीद मंगल पांडे की छात्राओं ने एकबार फिर से शराब के ठेके का मुद्दा उठाया और जमकर बवाल काटा। छात्राओं ने घंटों शराब के ठेके के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान छात्राओं में काफी आक्रोश था। छात्राओं के साथ जागो बहनों जागो संस्था की सदस्यों ने भी उनका सहयोग किया। विरोध की तख्तियों के साथ छात्राओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और प्रशासन को नकारा बताया।

तोड़फोड़ की तो पहुंचे सीओ

घंटों प्रदर्शन व नारेबाजी के बाद भी प्रशासन की चुप्पी को देखकर छात्राओं का गुस्सा भड़क उठा। गुस्साई छात्राओं ने शराब ठेके में जाकर तोड़फोड़ की और ठेके में मौजूदा सभी शराब की बोतले तोड़ दी। छात्राओं में गुस्सा बढ़ता देखकर सीओ यशेंद्र नाथ मौके पर पहुंचे और छात्राओं को समझाने का प्रयास किया। इस दौरान छात्राओं ने कहा कि यहां छात्राओं के साथ आते-जाते लोग छेड़खानी करते हैं, लेकिन प्रशासन इसके लिए कुछ नहीं कर रहा है। छात्राओं ने हाथ जोड़कर जल्द ही कार्रवाई करने की मांग की।

सीओ ने दिया आश्वासन

मौके पर पहुंचे सीओ ने छात्राओं को इस समस्या को दूर करने का आश्वासन दिया। साथ ही कॉलेज के गेट पर पुलिस सुरक्षा बढ़ाने के लिए भी कहा। गौरतलब है कि छात्राओं की ये समस्या काफी समय से चली आ रही है। शराब के ठेके पर बैठने वाले लोग लड़कियों को कमेंट करते हैं और अश्लील नजरों से देखते हैं। कई बार पुलिस और प्रशासनिक लेवल शिकायत की जा चुकी है। लेकिन ज्यादा फर्क नहीं पड़ा। मजबूरी में छात्राओं को इस तरह का कदम उठाना पड़ा। प्रदर्शन के दौरान अकांक्षा भारद्वाज, नव्या नागर, मानसी, नीतू शर्मा, भारती, अंशुल, स्वाति, काजल, कोमल, मंजुलिका आदि का सहयोग रहा।

Posted By: Inextlive