ALLAHABAD: उतरांव थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की रात 10 वर्षीय बालक को अगवा कर गांव के ही दो युवकों ने कुकर्म किया। रविवार को इलाज के दौरान उसकी एसआरएन अस्पताल में मौत हो गई। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने बलरामपुर बाजार में सड़क जाम कर तोड़-फोड़ की। वहां पहुंची पुलिस पर पथराव भी किया। मौके पर पहुंचे एसपी गंगापार के समझाने पर मामला शांत हुआ। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है।

शुक्रवार को बलरामपुर में रामलीला का मंचन देखकर शुक्रवार की रात करीब एक बजे वापस लौट रहा था। रास्ते में नशे में धुत दो युवक समीप के प्राथमिक विद्यालय में उसे अगवा कर ले गए तथा और कुकर्म किया। हालत खराब होने पर आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गए। किसी प्रकार वह घर पहुंचा और परिजनों से आप-बीती बताई। परिजन उसे स्थानीय अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया। शनिवार को उसे वहां भर्ती कराया, जबकि रविवार को उसकी मौत हो गई। किशोर की मौत की सूचना गांव तथा परिजनों को हुई तो वे आक्रोशित हो उठे तथा बलरामपुर बाजार में तोड़फोड़ कर सड़क जाम कर दिया। वहां पहुंची स्थानीय पुलिस को देख ग्रामीण पत्थरबाजी करने लगे तो वह वापस लौट गई। इसकी सूचना मिलने पर एसपी गंगापार सुनील कुमार सिह, एसडीएम हंडिया, सीओ हंडिया सहित कई थानों की पुलिस पहुंची और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया।

मामले बालक के पिता की तहरीर पर आरोपी प्रवीण कुमार पुत्र दयाराम निवासी बलरामपुर व शिवम पुत्र पप्पू निवासी बलरामपुर के खिलाफ मुकदमा पुलिस ने दर्ज किया। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

Posted By: Inextlive