- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या गोविंदनगर विधानसभा के कंडीडेट के लिए चर्चा करने शहर आए

kanpur@inext.co.in

KANPUR : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने जहां बढ़ते अपराध को लेकर अपनी सरकार का बचाव किया। वहीं उपचुनावों में जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त दिखे। बोले कि सभी दल चाहे मिलकर लड़े या फिर अकेले, खिलेगा तो कमल ही। डिप्टी सीएम सैटरडे को कानपुर में थे और पांडुनगर में बाई इलेक्शन को लेकर पहली बैठक की। यहां बड़ी संख्या में दावेदारों की फौज पहुंची, लेकिन कई को अंदर जाने की इजाजत नहीं मिली।

बड़े अंतर से जीत का दावा

डिप्टी सीएम ने दावा किया कि बड़े अंतर से गोविंद नगर में जीत दर्ज की जाएगी। कैंडिडेट के नाम पर उन्होंने कहा कि इलेक्शन की घोषणा होते ही कैंडिडेट का नाम भी पता चल जाएगा। कानून व्यवस्था पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की टिप्पणी पर बोले कि वह अपनी पार्टी की चिंता करें, यूपी में कानून व्यवस्था में बेहतर काम हो रहा है।

सर्किट हाउस में नारेबाजी

जमीन खाली कराने के सेना के अभियान में जिनके आशियाने उजड़ रहे हैं, उन्होंने सर्किट हाउस के बाहर डिप्टी सीएम को अपना दर्द बताया। सर्किट हाउस से जब डिप्टी सीएम वापस जा रहे थे, तभी काफी संख्या में गोलाघाट, भगवतदास घाट और गुप्तारघाट में रहने वाले लोग वहां पहुंच गए। डिप्टी सीएम को देख कर पीडि़तों ने नारेबाजी तेज कर दी।

Posted By: Inextlive