होटल हॉनमनी इन के बाहर चस्पा किया नोटिस

Meerut। होटल हारमनी इन की टैक्स बकायेदारी वसूलने के लिए होटल मालिकों पर सख्ती का शिकंजा गहराता जा रहा है। पिछले दिनों होटल में कागजात खंगाल चुकी डीजीजीएसटीआई (डायरेक्टर जनरल ऑफ गुड्स एंड सर्विस टैक्स इंटेलीजेंस) की मेरठ यूनिट ने अब होटल मालिकों को तलब करने के लिए चार नए नोटिस चस्पा कर दिए हैं।

आज की पेशी

पुरी हॉस्पिटैलिटी के डायरेक्टर ताराचंद पुरी के नाम चिपकाए गए नोटिस में उन्हें 21 मार्च की सुबह 11 बजे डीजीजीएसटीआई के दिल्ली रोड स्थित ऑफिस में पेश होने के लिए कहा गया है। 16 तारीख को जारी नोटिस में टैक्स चोरी के मामले में पुरी हॉस्पिटैलिटी के खिलाफ सीजीएसटी एक्ट में दर्ज केस का हवाला देते हुए साक्ष्य पेश करने के लिए खुद उपस्थित होने को कहा गया है।

कई अन्य को भी नोटिस

ताराचंद पुरी के अलावा इसी धारा में पुरी हॉस्पिटैलिटी के पूर्व डायरेक्टर सुनील कुमार को भी 21 मार्च को तलब किया गया है। इससे पहले, होटल मालिक हिमांशु पुरी और उनकी कंपनी के अन्य डायरेक्टर आदिल अहमद खान को 20 मार्च को तलब किया गया था।

बंद मिला ताला

डीजीजीएसटीआई की टीम ने सोमवार को दोपहर तीन बजे एक बार जांच के लिए होटल हारमनी इन पहुंची थी, लेकिन वहां ताला देखकर नोटिस चिपकाकर चली गई। वहां मौजूद गार्ड ने उन्हें बताया कि होटल पिछले कई दिन से बंद है और अब यहां कोई नहीं है। इस दौरान टीम करीब 45 मिनट तक होटल में रुकी।

Posted By: Inextlive