-फतेहगंज पूर्वी में ढाबे पर गंभीर रूप से मिला घायल, हॉस्पिटल में मौत

BAREILLY:

फतेहगंज पूर्वी में फ्राइडे रात ढाबा मालिक देवेन्द्र चौधरी की सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप कारीगर अनिल पर लगा है। आरोप है कि अनिल ढाबे पर रखे एक लाख रुपए और बाइक लूटकर फरार हो गया है। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की तो अनिल फरार मिला। पुलिस ने मौके से हथौड़ा बरामद कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले की जांच शुरू कर दी है।

चीनी मिल के पास रहता था

40 वर्षीय देवेंद्र चौधरी मूलरूप से बड़ौत का रहने वाला था। वह द्वारिकेश चीनी मिल के पास रहता था। उसका फतेहगंज पूर्वी में हाइवे किनारे हरिप्रदेश नाम से ढाबा है। उसके यहां कारीगर अनिल और एक अन्य कारीगर काम करता हैं। देवेंद्र के भाई सत्येंद्र चौधरी आर्मी में देहरादून में पोस्टेड हैं। देवेंद्र के परिवार में पत्‍‌नी टीना, बेटी कल्पना, बेटे उत्तम और कुनाल हैं।

दूसरे कर्मचारी ने दी सूचना

देवेंद्र के साले ने बताया कि फ्राइडे रात ढाबे पर अनिल और एक अन्य कर्मचारी भी मौजूद था। देवेंद्र के पास एक लाख रुपए भी रखे थे। रात में अनिल ने देवेंद्र के सिर में हथौड़ा से वार कर दिया, जिससे देवेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। दूसरे कर्मचारी ने दौड़कर पास के ढाबे पर बताया तो देवेंद्र को शहर के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। सैटरडे सुबह 11 बजे देवेंद्र की इलाज के दौरान मौत हो गई।

-------------------

ढाबा मालिक के सिर पर हथौड़े से वार कर हत्या की गई है। आरोपी फरार चल रहा है। आरोपी कारीगर बाइक ले गया है लेकिन रुपयों की बात सामने नहीं आयी है।

पीडी रत्नाकर, एसएसआई फतेहगंज पूर्वी

Posted By: Inextlive