- खुशियों की दिवाली

- होम थियेटर से लेकर वाशिंग मशीन और टीवी पर मिल रहा है खास डिस्काउंट

ह्मड्डठ्ठष्द्धद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

RANCHI (17 ह्रष्ह्ल) : धनतेरस और दीपावली का बाजार सज चुका है। शहर के लोग भी इस दीपावली पर अपने घर को सजाने में जुट चुके हैं। इस त्योहारी सीजन में इलेक्ट्रॉनिक्स मार्केट भी ऑफर की बौछारों के साथ तैयार है। स्मार्ट टीवी, रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेव ओवन से लेकर वाशिंग मशीन के नये-नये मॉडल बाजार में उपलब्ध हैं। इस दीपावली युवाओं को आकर्षित करने के लिए बाजार में होम थियेटर की ब्रॉड रेंज मौजूद हैं। युवाओं के इंट्रेस्ट को देखते हुए सोनी, एलजी, सैमसंग, पैनासोनिक सहित अन्य कंपनियों ने नये-नये होम थियेटर बाजार में उतारे गए हैं। इनमें ब्लू टूथ के साथ डॉल्बी सिस्टम व रिकॉर्डिंग की भी सुविधा उपलब्ध है, जो दीपावली को खास बनाएंगे।

होम थिएटर बनाएगा दीपावली को खास

दिवाली और धनतेरस को लेकर होम थियेटर के कई नये मॉडल बाजार में उपलब्ध हैं। सोनी कंपनी के कॉम्बो ऑफ र टीवी और होम थियेटर एक साथ खरीदने पर अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। जेड-9 एफ मॉडल साउंड बार की कीमत 62,990 रुपये है। इसमें 10,990 रुपये का स्पीकर मुफ्त दिया जा रहा है। दो स्पीकर लेंगे, तो कीमत 20,990 रुपये है। अभी 10,990 रुपये में मिल रहा है। वहीं, पीजी-10 एक सिस्टम लाया गया है, जो बिना पावर के चलेगा। इसका बैकअप लगभग 13 घंटे का है। ब्लूटूथ, यूएसबीए यह डीजे का भी काम करता है।

जीरो परसेंट इंट्रेस्ट पर ईएमआई सुविधा

इस धनतेरस में कई इलेक्ट्रोनिक्स शॉप में जीरो परसेंट पर ईएमआई सुविधा मिल रही है। तीरथ मेंशन में स्थित सुनेजा संस के अंकित सुनेजा ने बताया कि इस धनतेरस में यहां एलजी, सैमसंग, हायर कंपनी के इलेक्ट्रॉनिक्स सामान उपलब्ध हैं। कई सामान पर अप टू 50 परसेंट डिस्काउंट का भी ऑफर है। साथ में 15 परसेंट कैश बैक भी मिल रहा है। यहां एलजी कंपनी का एक्स बूम बाजार में खास है। ट्रॉली वाला साउंड सिस्टम लाया गया है। आरएल-2 की कीमत 17,990 रुपये है। इसकी खासियत यह है कि इसका 15 घंटे का बैकअप है। इसमें यूएसबी का विकल्प, माइक लगाने की सुविधा, पावर बैंक इनबिल्ट है। मतलब यह है कि किसी कारण आपका स्मार्टफ ोन डिस्चार्ज हो जाता है, तो आप चार्ज भी कर सकते हैं। ब्लू टूथ से कनेक्ट कर मनपसंद गाना सुन सकते हैं। वहीं, ओएल-45 में 220 वाट का आरएमएस है। इसमें यूएसबी के साथ-साथ सीडी प्लेयर का भी ऑप्शन है। यह पोर्टेबल है, इसमें माइक फ्र मिल रहा है। आसान फ ाइनांस सुविधा है। इसी प्रकार ओएल 100 की कीमत 64,990 रुपये है।

लेटेस्ट प्रोडक्ट उपलब्ध हैं

हरमू बाइपास रोड अरगोड़ा स्थित इलेक्ट्रॉनिक्स और गोदरेज होम फर्नीचर के शोरूम प्रिया सेल्स में दीपावली के मद्देनजर ग्राहकों का तांता लगा है। लोग जमकर खरीदारी कर रहे हैं और विभिन्न ऑफ रों का लाभ उठा रहे हैं। शोरूम में सोनी, एलजी, वर्लपूल, आईएफबी आदि ब्रांड के इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट के लेटेस्ट कलेक्शन उपलब्ध हैं। यहां टीवी, एलईडी, ओएलईडी, रेफ्रिजरेटर, वाशिंग मशीन, ओवन व अन्य उत्पादों की रेंज है। यहां एलजी के कोई भी प्रोडक्ट पर 40 परसेंट तक की छूट है। सोनी में आकर्षक गिफ्ट है। अन्य प्रोडक्टस पर भी आकर्षक गिफ्ट है। इसके अलावा चुनिंदा प्रोडक्ट पर स्क्रैच कार्ड दिया जा रहा है।

आई फोन 11 है लोगों की पसंद

फेस्टिव सीजन में रांची के लोगों का आईफोन 11 पहली पसंद बन रहा है। मोबाइल व‌र्ल्ड के रवि खेमका ने बताया कि यहां मोबाइल का हर रेंज उपलब्ध है। जीरो परसेंट ईएमआई पर मोबाइल मिल रहा है। अभी मोबाइल खरीदने पर एक साल की एक्सटेंडेड वारंटी भी मिलेगी। इसके तहत एक साल तक शीशा टूटने पर बदल दिया जाएगा।

Posted By: Inextlive