आई हेट लव स्टोरीज के 9 साल पूरे होने पर धर्मा प्रोडेक्शन ने सोशल मीडिया पर साझा की खास पोस्ट

2019-07-02T15:11:14Z

धर्मा प्रोडेक्शन की फिल्म आई हेट लव स्टोरीज़ ठीक 9 साल आज के ही दिन रिलीज हुई थी।इस मौके को सेलेब्रेट करने के लिए प्रोडेक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर की है।

कानपुर। आई हेट लव स्टोरीज़ एक कॉमेडी और रोमांस से भरपूर फिल्म थी, जिसका निर्देशन और लेखन पुनीत मल्होत्रा ने किया था। फिल्म का प्रोडेक्शन करण जौहर के मूवी हाउस धर्मा प्रोडक्शन्स और रोनी स्क्रूवाला के यूटीवी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले हुआ था। आई हेट लव स्टोरीज़ में इमरान खान, सोनम कपूर, समीर सोनी और समीर दत्तानी ने लीड रोल प्ले किए थे। फिल्म  2 जुलाई, 2010 को रिलीज की गई थी और आज की रिलीज की नाइंथ एनिवर्सिरी है।

View this post on Instagram

Luv is totally unpredictable & that’s what makes it priceless!♥️ Celebrating #9YearsOfIHateLuvStorys @karanjohar @apoorva1972 @imrankhan @sonamkapoor @punitdmalhotra

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies) on Jul 1, 2019 at 9:38pm PDT


प्यार दीवाना होता है
आई हेट लव स्टोरीज़ के 9 साल पूरे होने पर धर्मा प्रोडक्शन्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए एक खूबसूरत कैप्शन शेयर किया गया है। इस कैप्शन में लिखा है कि प्यार पूरी तरह से अनप्रेडिक्टेबल है यही बात है जो  इसे अमूल्य बनाती है। हैश टैग 9 इयर सेलिब्रेशन के साथ इसे करण जौहर, अपूर्व मेहता, इमरान खान, सोनम कपूर और पुनीत मल्होत्रा के साथ शेयर किया गया है।
ना ना करते प्यार तुम्ही से कर बैठे
फिल्म आई हेट लव स्टोरीज़ की कहानी कुछ ऐसी ही है, जिसमें हीरो जय प्यार के खिलाफ हैं और हिरोइन सिमरन की लाइफ में पहले से कोई और है। दोनों को अपने प्यार से इंकार है पर फिर भी वे एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.