- एमएस ने एसएस से व‌र्ल्ड कप से पहले खरीदे 7 बैट

- बल्ले का वजन करीब 50 ग्राम कम कराया

Meerut : इंडियन क्रिकेट के इतिहास के सबसे सफल कप्तान एमएस धौनी ने ऑस्ट्रेलियन सीरीज और व‌र्ल्ड कप की तैयारी शुरू कर दी है। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की तेज पिचों को देखते हुए उन्होंने अपने बल्ले के वजन को कम किया है। उन्होंने अपने इरादे साफ कर दिए हैं कि ऑस्ट्रेलिया को उन्हीं की धरती में सीरीज जीतने के सूखे को इस बार खत्म कर देंगे।

भ्0 ग्राम कम किया वजन

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान एमएस धौनी सोमवार को मेरठ की एसएस कंपनी में आए और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया सीरीज और व‌र्ल्ड कम देखते हुए 7 बैट खरीदे। कंपनी के डायरेक्टर जतिन सरीन ने बताया कि इस बार उन्होंने बताया कि इस बार उन्होंने अपने बल्ले का वजन करीब ब्0-भ्0 ग्राम कम कराया है। कारण बताते हुए उन्होंने बताया कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की पिचें काफी तेज होती हैं। इसलिए उन्होंने बल्ले के वजन कम कराएं हैं।

ऑस्ट्रेलिया का क्लीन स्वीप

इस मौके पर एमएस ने कहा कि वो ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलिया का क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेंगे। उन्हें प्रॉपर आराम मिला है। इन आराम के क्षणों में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया सीरीज की पूरी प्लानिंग की है। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में विराट और रोहित दोनों ही जबरदस्त फॉर्म में हैं। दोनों ही प्लेयर ऑस्ट्रेलिया में खास होंगे। भुवी हमारे लिए स्पेशल बॉलर रहा है। यहां भी होगा। उम्मीद है जिस तरह से उसने इंग्लैंड में बैट से कांट्रीब्यूट किया था, ऑस्ट्रेलिया में भी करेगा।

Posted By: Inextlive