RANCHI: टीम इंडिया के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की लाइफ पर बन रही फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी की शूटिंग सोमवार को रांची कॉलेज ग्राउंड में शुरू हुई। माही का किरदार निभा रहे सुशांत सिंह राजपूत अपनी टीम के साथ रांची कॉलेज ग्राउंड में पहुंचे और क्रिकेट खेलने की शूटिंग की। इस दौरान स्थानीय लोगों की काफी भीड़ बाउंड्री वाल के साथ आसपास की बिल्डिंग पर भी नजर आई।

रांची कॉलेज ग्राउंड में पांच तक होगी शूटिंग

रांची कॉलेज ग्राउंड में सुबह से ही लोकल क्रिकेटर्स डटे हुए थे। छह बजते-बजते सारे क्रिकेटर्स ड्रेस पहनकर ग्राउंड में वार्मअप शुरू कर चुके थे। उन्हें सुशांत सिंह राजपूत का इंतजार था। थोड़ी देर बाद सुशांत ने अपने बाउंसरों के साथ मैदान में क्रिकेट ड्रेस पहन कर एंट्री मारी। इसके बाद सभी लोकल क्रिकेटरों से बातचीत की। मैदान में कई जगहों पर लगे सेटअप को देखा। फिर नेट में जाकर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस की। धोनी पर बन रही फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे रांची से निकलकर एक साधारण परिवार का लड़का क्रिकेट का स्टार बनता है। गौरतलब हो कि यहां पांच नवंबर तक शूटिंग की जाएगी।

बनाई गई है सात टीम

इस फिल्म की शूटिंग के लिए रांची में लोकल प्लेयर्स को मिलाकर टोटल सात टीमें बनाई गई हैं। इसमें फेज वन, टू और थ्री के अलावा चार जूनियर टीम भी शामिल हैं। फेज वन में सुशांत राजपूत की टीम है। पहले दिन राजपूत जब बैटिंग के लिए उतरे, तो उनमें माही की झलक दिखी।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

फिल्म की शूटिंग के दौरान सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए गए हैं। किसी को भी ग्राउंड में प्रवेश करने की इजाजत नहीं है। स्थानीय सुरक्षाकर्मियों के अलावा मुंबई से भी कई बाउंसर रांची आए हैं। सुबह से ही बाउंसर मैदान के चारों ओर खड़े हो गए। इसके अलावा मैदान में कई जगहो पर सुरक्षाकर्मी भी तैनात थे।

सुशांत की एक झलक पाने की बेताबी

लोगों को पहले से ही पता चल गया था कि सोमवार से यहां फिल्म की शूटिंग होनी है। इसलिए सुबह से ही लोगों का जमावड़ा रांची कॉलेज ग्राउंड में लग गया। सुबह सात बजे से ही अच्छी खासी भीड़ जमा हो गई थी। लेकिन, सिक्योरिटी के कड़े इंतजाम के कारण कोई भी ग्राउंड में इंट्री नहीं ले सका। हर लोग सुशांत राजपूत की एक झलक पाने को बेताब थे। कई लोग दीवार पार कर शूटिंग देखना चाहे, लेकिन बाउंसरों ने उन्हें हटा दिया। वहीं, बगल में रांची यूनिवर्सिटी का मैनेजमेंट संस्थान आईएमएस हैं, जहां से स्टूडेंट छत पर खड़े होकर फिल्म की शूटिंग देख रहे थे। उन्हें भी फोटो लेने से मना कर दिया गया।

Posted By: Inextlive