धूमनगंज पुलिस ने काशीपुर गैस गोदाम के पास चार लूटेरों को पकड़ा

ई रिक्शा की बैट्री, दस देशी बम व एक तमंचा व कारतूस बरामद

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: शौक बड़ी चीज है यह किसी ने सही कहा है। लोग शौक पुरा करने के लिए कुछ भी कर जाते हैं। धूमनगंज पुलिस ने ऐसे ही एक गिरोह का खुलासा किया है जो अपना शौक पूरा करने के लिए लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस ने काशीपुर गैस गोदाम के पास गिरफ्तार किया। इनके पास से लूटी गई ई रिक्शा की बैट्री, तमंचा-कारतूस व दस बम बरामद हुए हैं।

पकड़ कर ले आए थाना

धूमनगंज पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि चार लड़के काशीपुर गैस गोदाम के पास खड़े हैं और किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं। पुलिस ने जाल बिछाकर चारों को पकड़ लिया। थाने लाकर पूछताछ की गई तो उनकी पहचान कौशांबी जनपद के उस्मानपुर निवासी अरविंद कुमार मौर्या, किशनपुर निवासी कुलदीप सिंह, फतेहपुर जनपद का मनीष कुमार सिंह व बलिया निवासी कौशल कुमार के रूप में हुई।

अरविंद कुमार ने बताया कि गिरोह के लोग ई रिक्शा बुक करते थे। और सूनसान जगह पर ले जाकर तमंचा सटाकर लूटपाट करते थे। इस दौरान ई रिक्शा चालक के पास से नकदी के साथ ही बैट्री लूट लेते थे। पुलिस के मुताबिक लूट का सामान बेचने के बाद चारों शौक पूरे करते थे। ये सभी क्षेत्र में किराए का कमरा लेकर रहते थे और रात में निकलते थे। चारों युवक सिटी के अलग-अलग कॉलेजों के छात्र हैं।

Posted By: Inextlive