RANCHI : धुर्वा थाना एरिया में गायत्री कुमारी मौत मामले में आरोपी अभय कुमार और उसके फैमिली मेंबर्स घर से फरार हैं। मंगलवार को धुर्वा पुलिस जब आरोपी को अरेस्ट करने आदर्शनगर पहुंची तो घर पर ताला लगा हुआ था। इधर, मृतका की मां वीणा देवी ने अपनी बेटी की मौत के लिए अभय कुमार और उसके फैमिली मेंबर्स को आरोपी बताते हुए हत्या की प्राथमिकी धुर्वा थाना में दर्ज करा दी है।

घर पर आया था मिलने

धुर्वा थाना के इंस्पेक्टर इंद्रमणि चौधरी के मुताबिक, वीणा देवी द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा गया है कि गायत्री से मिलने के लिए अभय कुमार घर पर आया था। दोनों के बीच शादी के मुद्दे को लेकर बहस हुई थी। इसके बाद अभय घर से चला गया और फिर गायत्री ने भी घर से बाहर निकलकर कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी।

तीन साल का लव अफेयर

धुर्वा थाना एरिया के आदर्शनगर के रहनेवाले अभय और जेपी मार्केट के आमबागान की रहनेवाली गायत्री के बीच तीन सालों से लव अफेयर था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन अभय के परिवार वाले इसके खिलाफ थे।

कुएं में कूदकर दे दी थी जान

धुर्वा थाना क्षेत्र के जेएससीए स्टेडियम के पास पश्चिम भाग में गायत्री कुमारी कुएं में कूद गई थी। इसे देख कुछ लोग उसे बचाने दौड़े थे। सीआरपीएफ कैंप से ड्यूटी कर लौट रहे एक जवान ने भी युवती को बचाने के लिए कुएं में छलांग लगा दी थी, पर जब कुएं से युवती को निकाला गया, तो वह दम तोड़ चुकी थी। पिछले सोमवार की शाम चार बजे की यह घटना है।

Posted By: Inextlive