पीडीएफ लगाएं

- एसपी सिटी ने किया नेहा हत्या कांड का खुलासा

- पिता सहित मुख्य आरोपी शोएब अभी भी फरार

Meerut: पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की कालोनी ग्रेटर पल्लवपुरम निवासी फाइनेंस कंपनी में कर्मचारी नेहा की हत्या का आधा-अधूरा खुलासा तो पुलिस ने कर दिया, लेकिन मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस ने हत्या में संलिप्त 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

क्या था मामला

7 अप्रैल को रुड़की रोड पर सैन्य फार्म के निकट झाडि़यों में बोरे में एक युवती की लाश बरामद हुई थी। जिसकी शिनाख्त ग्रेटर पल्लवपुरम निवासी नेहा उर्फ अनुशिखा के रूप में की गई थी।

कत्ल की कहानी

मंगलवार को एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि नेहा की मां सुमनलता शोएब को पहले से जानती थी। घटना से महज एक सप्ताह पहले ही नेहा ने फाइनेंस कंपनी में जॉब शुरू की थी। नेहा की दोस्ती अंकित नाम के एक युवक से थी, जिसे शोएब पसंद नहीं करता था। घटना वाले दिन अंकित ने नेहा को कॉल की और अपने साथ शॉपिंग पर चलने को कहा। शोएब ने नेहा को अंकित के साथ भेजने से मना किया। इसके बावजूद नेहा ने अपनी मां सुमन से जाने की अनुमति लेकर अंकित के साथ चली गई।

आवेश में घोटा गला

शॉपिंग के बाद अंकित ने नेहा को उसके बच्चा पार्क स्थित ऑफिस के बाहर ड्रॉप कर दिया और चला गया। इसी बात को लेकर शोएब और नेहा की बहस हुई। उसके बाद शोएब ने नेहा का गला लोहे के तार से घोंट दिया। उसके बाद उसने दोस्त अमित को ऑफिस बुलाया। अमित ने बताया कि जब वह शोएब के ऑफिस पहुंचा तो नेहा का शव पड़ा हुआ था।

किराए पर ली कार

इसके बाद शोएब अमित को साथ लेकर लावड़ पहुंचा। वहां से किराए की कार लेकर दोनों लोग वापस ऑफिस आए। इस बीच शोएब के पास कई बार नेहा की मां की कॉल आई और वह अपनी बेटी को लेकर सवाल करती रही। सुमन को टालने के लिए शोएब ने अमित को सुमन को लाने भेजा और मिलांज से सुमन को साथ लेकर अमित एक रेस्टोरेंट में बैठा रहा।

सुमन को मारी गोली

कार चालक संदीप के मुताबिक शोएब ने चलती कार में सुमन को सटाकर गोली मार दी। इसके बाद उसने संदीप से कार को अपने गांव लावड़ में ले जाने को कहा। लावड़ के बाहर कब्रिस्तान में शोएब का पिता अब्दुल हक और एक अज्ञात व्यक्ति पर बाइक पर आए। शोएब ने कार से खींचकर सुमन की लाश बाहर फेंक दी ।

इनका क्या रोल

-घटना के बाद चालक संदीप सीधा कार मालिक नाजिश के पास पहुंचा और पूरी घटना की जानकारी दी।

-बाद में गैरेज संचालक जावेद ने कार को धुलवाया और कार से कत्ल के सारे सबूत मिटा दिए।

ये हुए गिरफ्तार

- अमित पुत्र अजय निवासी सेक्टर चार शास्त्रीनगर

-संदीप पुत्र प्रेमसिंह निवासी महल थाना इंचौली

-नाजिश पुत्र यासीन निवासी लावड़

-जावेद पुत्र खुर्शीद निवासी लावड़

Posted By: Inextlive