- एक्टिवा सवार को चपेट में लेने के बाद कार में मारी टक्कर

- लोगों ने घेराबंदी कर चालक को पकड़ा

आगरा : कमला नगर सी ब्लॉक में शनिवार सुबह बेकाबू कार से भगदड़ मच गई। तेज रफ्तार कार के चालक ने एक्टिवा सवार को चपेट में लेने के बाद घर के बाहर खड़ी कार में टक्कर मार दी। चालक को लोगों ने घेराबंदी कर दबोच लिया।

शनिवार सुबह करीब 10 बजे सी ब्लॉक में आवास विकास ऑफिस के सामने तेज गति कार ने एक्टिवा सवार को टक्कर मारकर घायल कर दिया। चालक को रोकने का प्रयास किया तो उसने कार की गति बढ़ा दी। इससे लोगों में भगदड़ मच गई। इस हड़बड़ी में चालक ने पेट्रोल पंप मालिक किशोर कुमार गुप्ता के घर के सामने खड़ी कार में जोरदार टक्कर मार दी। लोगों का कहना है कि चालक नशे में था। उसे घेराबंदी कर दबोच लिया। घायल एक्टिवा सवार प्राथमिक उपचार के बाद चले गए। कार चालक को मौके पर पहुंची पुलिस के सुपुर्द कर दिया। इंस्पेक्टर न्यू आगरा राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि कार चालक कमला नगर निवासी राजेश कुमार हिरासत में है। पुलिस के मुताबिक एक्टिवा में चक्कर लगने केबाद राजेश घबरा गया, इसी घबराहट में उसने कार की रफ्तार बढ़ा दी।

-----

जान बचाकर घरों में घुसे लोग

पेट्रोल पंप मालिक किशोर कुमार गुप्ता ने बताया कि कार चालक एक्टिवा सवार को टक्कर मारकर बहुत तेज रफ्तार में भाग रहा था। उसकी स्पीड देखकर लोग अपनी जान बचाकर घरों में घुस गए। कुछ लोगों ने कार की ओट ले ली।

Posted By: Inextlive