- कॉलेज का माहौल बिगाड़ रही चुनावी रंजिशें

- पिछले एक महीने में आपसी भिड़ंत की चौथी घटना

DEHRADUN: डीएवी पीजी कॉलेज में एडमिशन प्रोसेस शुरू होने से पहले ही चुनावी रंजिशों का दौर चल पड़ा है। पिछले तीन हफ्तों में कॉलेज में पांच बार छात्र संगठन आपस में भिड़ चुके हैं। इसी कड़ी में शनिवार को भी दो छात्र संगठनों के बीच जमकर लात घूंसे चले। पुलिस ने मौके पर जाकर छात्र गुटों को अलग किया। हालांकि इसके बाद भी छात्र गुट कई बार एक दूसरे से भिड़े। दोनों संगठन अब एक-दूसरे पर झगड़ा करने का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि, दोनों ही पक्षों की ओर से कानूनी कार्रवाई के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया।

एक दूसरे के कपड़े फाड़े

शनिवार को हरेला के मौके पर पौधारोपण कार्यक्रम के दौरान एबीवीपी छोड़कर सत्यम शिवम ग्रुप में शामिल हुए कपिल शर्मा और एबीवीपी कार्यकर्ताओं के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। देखते ही देखते मामला गर्मा गया और दोनों पक्षों में हाथापाई और मारपीट हो गई। छात्रों ने मारपीट के दौरान एक दूसरे के कपड़े तक फाड़ डाले।

पुलिस ने शांत कराया, फिर भिड़े

मामला बढ़ता देख मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह से छात्रों को अलग करते हुए मामला शांत किया। लेकिन बाद में दो गुट दोबारा भिड़ पड़े। यहां भी मामला किसी तरह शांत हुआ तो कॉलेज गेट पर तीसरी बार फिर छात्रों के बीच मारपीट हो गई। इसके बाद पुलिस कॉलेज में डटी रही तो मामला शांत हुआ।

वर्जन---

मामला पैसे के लेनदेन को लेकर था। कपिल शर्मा ने एक अन्य छात्र से कुछ पैसे उधार लिए थे। पैसे वापस मांगने पर ही झगड़ा हुआ। इस पर उसके साथ अन्य छात्र लड़ने के लिए आ गए। मामला शांत करा दिया गया है।

----- पारस गोयल, एबीवीपी

कपिल शर्मा के एबीवीपी छोड़ने को लेकर कुछ कार्यकर्ता उनसे भिड़ गए थे। इसलिए झगड़ा हुआ। मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है।

---- जितेंद्र कुमार रिंकु, सत्यम शिवम ग्रुप

Posted By: Inextlive