फोटो 7 से 9 कोतवाली के बाहर बवाल, लाठी फटकारी

स्कूटी को टक्कर मारने पर शुरू हुआ विवाद

कोतवाली के बाहर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट ,ईंटों से हमला

ROORKEE:

कोतवाली के बाहर स्कूटी की मरम्मत कराने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट और ईंटों से हमला हुआ। जिससे सड़क पर अफरातफरी मच गई। बवाल की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों पर जमकर लाठियंा भांजते हुए उन्हें दूर तक दौड़ा दिया। पुलिस ने मौके से दोनों पक्षों के करीब ख्0 आरोपियों को हिरासत में लेते हुए उन्हें हवालात में ड़ाल दिया।

कार ने मारी थी स्कूटी को टक्कर

घटनाक्रम के मुताबिक गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के प्रधान के दो पुत्र शनिवार को स्कूटी से भगवानपुर गए थे। वापसी के दौरान इब्राहीमपुर गांव के पास सोलानीपुरम कालोनी निवासी एक युवक की कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी थी। हादसे में स्कूटी क्षतिग्रस्त हो गई थी। हादसे के बाद दोनों पक्षों में तय हुआ था कि कार चालक इनकी स्कूटी की मरम्मत कराएगा। इसके चलते ही रविवार की दोपहर को प्रधान पक्ष और दूसरे पक्ष के करीब फ्0 लोग गंगनहर कोतवाली के बगल में स्थित एक एजेंसी पर स्कूटी की मरम्मत कराने पहुंच गए। एजेंसी के बाहर दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। मामले ने इस कदर तूल पकड़ा की दोनों पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच कोतवाली के बाहर ही मारपीट करने लगे। दोनों पक्ष के लोग एक दूसरे पर ईंटो से हमला करने लगे।

ख्0 लोगों को किया हवालात में बंद

मामला बढ़ता देख एजेंसी के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। फिर क्या था पुलिस हाथों में लाठिया लेकर मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने जमकर झगड़ा करने वालों पर लाठिया भांजी। जिससे मौके पर भगदड़ मच गई। पुलिस ने दोनों तरफ से करीब ख्0 लोगों को हिरासत में लेने के बाद हवालात में बंद कर दिया। दोनों पक्षों में सुलह के प्रयास चल रहे है।

एजेंसी के कर्मचारी परेशान

एजेंसी के बाहर संघर्ष में दोनों पक्षों की तरफ से एक दूसरे पर ईंट से हमला हुआ। इससे एजेंसी के कर्मचारी दहशत में आ गए कि कहीं ईंटों से उनकी एजेंसी को नुकसान न पहुंच जाए। पुलिस के आने पर जब मामला शांत हुआ उसके बाद ही एजेंसी के कर्मचारियों ने राहत की सांस ली।

कोतवाली में भी हंगामा

बवाल के बाद पुलिस सभी आरोपियों को कोतवाली ले आई। लेकिन यहां पर भी दोनों पक्ष एक दूसरे पर हमला करने का आरोप लगाते रहे। कोतवाली में भी पुलिस के समक्ष आरोपी हंगामा करते रहे। हंगामा बढ़ता देख इंस्पेक्टर ने दोनों पक्षों को सलाखों के पीछे धकेल दिया। आरोपियों के हवालात में बंद होने के बाद ही आरोपी लोग शांत हो सके।

Posted By: Inextlive