छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : महानगर भाजपा अध्यक्ष को भाजयुमो जिलाध्यक्ष मनोज वाजपेयी ने बड़ा टेंशन दे दिया है। यह टेंशन पार्टी के अंदरुनी गुटबाजी को एकबार फिर से सतह पर ला दिया है। वाजपेयी को पद से हटाने की मांग को लेकर जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के नेताओं ने मोर्चा खोल दिया है। साथ ही स्पष्ट कर दिया कि जबतक वाजपेयी पर कार्रवाई नहीं होगी वे लोग महानगर भाजपा के किसी भी कार्यक्रम में शरीक नहीं होंगे।

प्रदेश अध्यक्ष को कराया अवगत

इस पूरे प्रकरण के लिए जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के नौ वरिष्ठ नेताओं की एक कमेटी भी बन गई है। इस कमेटी को ही आगे की रणनीति तय करनी है। साथ ही महानगर अध्यक्ष को भी इन कमेटी से ही बात करना होगा। पूरे प्रकरण से प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद लक्ष्मण गिलुवा, प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश को भी अवगत करवा दिया गया है।

बैठक में किया था हंगामा, तोड़ दी थी कुर्सी

29 जनवरी साकची वनमाली भवन में साकची मंडल के कार्यसमिति की बैठक में भाजयुमो जिलाध्यक्ष मनोज वाजपेयी व उसके कुछ सहयोगियों ने हंगामा किया था और कुर्सी तोड़ दिया था। बैठक में प्रभारी के रूप में घाटशिला विधायक लक्ष्मण टुडू मौजूद थे। इस पूरे प्रकरण को जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के सभी वरिष्ठ नेताओं व मंडल अध्यक्षों ने गंभीरता से लिया है।

नौ सदस्यों की बनाई गई कमिटी

बुधवार को पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ नेताओं की बैठक हुई। इस बैठक में नौ नेताओं की एक कमेटी बनाई गई। इसमें विधायक प्रतिनिधि सह महानगर उपाध्यक्ष चितरंजन वर्मा, मुकुल मिश्रा, कमल किशोर, हरेंद्र पांडेय, विकास सिंह, नीरू सिंह, सुनील बारी, दीपक पारीख व ललन द्विवेदी को शामिल किया गया है। इन नेताओं को ही अब आगे की रणनीति तैयार करनी है।

Posted By: Inextlive