JAMSHEDPUR : दीवाली के मौके पर सिटी स्थित स्कूल ऑफ होप के बच्चे रंगबिरंगे आकर्षक दीये और कैंडल बनाने में जुटे हैं। ख्भ् से फ्0 स्टूडेंट्स फ्लोटिंग कैंडल, जेल कैंडल, डेकोरेटेड दीया सहित कई तरह के गिफ्ट आइटम्स बना रहे हैं। इनकी कीमत पांच रुपए से ख्00 रुपए तक के बीच है। बताया गया कि इस साल पहली बार क्8 और क्9 अक्टूबर को स्कूल कैंपस में दीवाली मेले का आयोजन किया जाएगा।

-----------

संदिग्ध आचरण वालों के खिलाफ पुलिस कर रही कार्रवाई

डिस्ट्रिक्ट पुलिस द्वारा संदिग्ध आचरण वाले लोगों को हिरासत में लेकर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। एसएसपी अमोल वी होमकर के आदेश पर पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है। इसके तहत मंगलवार को टेल्को पुलिस ने ख्, गोलमुरी ने फ् व उलीडीह पुलिस ने भी ख् लोगों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया।

-----------------

मोबाइल चोरी में एक अरेस्ट

मोबाइल व अन्य सामानों की चोरी करने के मामले में सोनारी पुलिस ने पी योगेन्द्र राव को अरेस्ट कर उसके पास से चोरी की मोबाइल भी रिकवर की है। इस संबंध में पी जया लक्ष्मी ने दर्ज कराई थी।

--------------------------------

दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज

बिरसानगर जोन नंबर 7 निवासी नीतू कौर ने अपने हसबेंड दलजीत सिंह के अलावा देवेन्द्र सिंह, मोनू, जगतार सिंह व अन्य के खिलाफ दहेज के लिए प्रताडि़त करने का आरोप लगाते हुए गोलमुरी थाना में कंप्लेन दर्ज कराई है। इसमें उसने कहा है कि उसे दहेज के लिए मेंटली व फिजिकली टॉर्चर किया जाता था।

----------------

रेल जीएम ने किया टाटानगर स्टेशन का विजिट

साउथ इस्टर्न रेलवे के जीएम राधेश्याम ने मंगलवार टाटानगर रेलवे स्टेशन का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने आदित्यपुर से राजखरसांवा तक बन रहे थर्ड रेल लाइन का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि मार्च तक तीसरा रेल लाइन का काम पूरा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि अगले साल जून तक एक नंबर प्लेटफार्म के अलावा ब् व भ् पर भी एक्सलेटर लग जाएगी। बजट में मिली नई ट्रेन को शुरू करने के संबंध में कहा कि रैक मिलते ही जल्दी नई ट्रेन का परिचालन शुरू किया जाएगा। जुगसलाई ओवर ब्रिज के संबंध में कहा कि इसे राज्य सरकार द्वारा बनाया जाना है।

Posted By: Inextlive