-कलेक्ट्रेट में गेट के पास बन रहा था होमगार्ड्स के लिए रूम

बरेली। सीएम (सिटी मजिस्ट्रेट) के आदेश पर बन रहे कलेक्ट्रेट में होमगाडर््स के लिए बन रहे रूम को डीएम ने तोड़वा दिया। डीएम के इस एक्शन से होमगार्ड््स में काफी आक्रोश है, लेकिन वे बड़े साहब के इस एक्शन का विरोध खुलकर नहीं कर पा रहे हैं, किंतु दबी जुबान से अपनी पीड़ा जरूर लोगों से व्यक्त कर दे रहे हैं।

बारिश तो तैयार हो गया था रूम

चार दिन से रूम को बनाने का काम चल रहा था। जो करीब-करीब पूरा हो गया था। काम करने के लिए दो मिस्त्री और मजदूर लगाए गए थे। जिनका कहना था कि एक दिन पहले बारिश न हुई होती तो काम

जिस हाथ से बनाया उसी से तोड़ा

रूम को तोड़ रहे मिस्त्रियों के चेहरे पर भी मायूस दिख रही थी, क्योंकि वह रूम को बनाने आए थे, लेकिन उन्हें क्या पता था कि वहीं रूम बनाने के बाद तत्काल उसे तोड़ देंगे। यह दर्द भी पूछने वालों से दबी जुबान से बोल रहे थे।

खराब हो गई निर्माण सामग्री

रूम निर्माण में लगे सामान खराब हो गए। लोग बजट को लेकर भी सवाल कर रहे थे, लेकिन मिस्त्री आदि का कहना है ठेकेदार ही जानें। हमलोगों को कुछ नहीं पता।

इसलिए तैयार हो रहा था रूम

गत दिनों गेट के बाहर पुलिस के लिए एक टिनशेड का निर्माण कराया गया। जहां वे आसानी से बैठ सकते हैं। इसी समय होमगाडर््स की भी सुविधा के लिए सिटी मजिस्ट्रेट ने यहां रूम बनाने की व्यवस्था किया था।

नजर पड़ी और डीएम ने लिया एक्शन

आज मार्निग में डीएम अपनी ऑफिस आ रहे थे। गेट में इंट्री करते ही उनकी नजर निर्माणाधीन रूम पर पड़ गई। ऑफिस पहुंचने के बाद नाजिर को बुलवाया और पूछ क्या बन रहा है। विभागीय लोगों के मुताबिक नाजिर ने बताया कि यह रूम होमगाडर््स के लिए बन रहा है तो डीएम ने तत्काल गिरवाने का आदेश दे दिया। जिसकी जानकारी होते ही होमगाडर््स में मायूसी छा गई।

लुक अच्छा न होने के कारण लिया एक्शन

सिटी मजिस्ट्रेट संजय कुमार ने कहा कि काम आंतरिक व्यवस्था से हो रहा था। चूंकि लुक अच्छा नहीं लग रहा था इसलिए डीएम के आदेश पर गिरवा दिया गया। लेकिन होमगाडर््स परेशान न हों उनके लिए टिनशेड की व्यवस्था की जाएगी।

Posted By: Inextlive