Movie preview: दो दिन बाद पर्दे पर होगी एक इमोशनल लव स्टोरी दो लफ्जों की कहानी

Updated Date: Wed, 02 Mar 2016 09:29 AM (IST)

बॉलीवुड फिल्‍म दो लफ्जों की कहानी का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। दीपक तिजोरी के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म आगामी 4 मार्च को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में एक इमोशनल लव स्टोरी बड़े शानदार तरीके से पेश की गई है।

आलवेज का रीमेक
इमोशनली लव स्‍टोरी दो लफ्जों की कहानी फिल्‍म का डायरेक्‍शन बॉलीवुड एक्टर दीपक तिजोरी ने किया है। इस फिल्‍म में बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अभिनेत्री के रोल में काजल अग्रवाल नजर आएंगी। फिल्म को अविनास वी राय ने प्रोड्यूस किया और म्यूजिक अंकित तिवारी ने दिया है। यह फिल्‍म 2011 में रिलीज हुई कोरियन फिल्म ऑलवेज का रीमेक बताई जा रही है।

ट्रेलर जबर्दस्‍त दिखा

फिल्‍म दो लफ्जों की कहानी का हालिया रिलीज ट्रेलर भी लोगों को काफी पसदं आया है। इस फिल्‍म के ट्रेलर में रणदीप हुड्डा हुड्डा को काफी मेहनत करते दिखाया जाता है। लोगों के मना करने के बाद भी काफी मना करता है। वह एक खूबसूरत सी ब्‍लाइंड लड़की से प्‍यार करता है। जिसके बाद वह उसकी आंखों की रोशनी वापस लाने के लिए हर संभव प्रयास करता है।

View on YouTube
बॉलीवुड में रीइंट्री
फिल्‍म में लीड रोल दिखाई देंगी। इसमें उनकी रणदीप के साथ केमेस्‍टी काफी अच्‍छी दिखाई देगी। काजल अग्रवाल बॉलीवुड में इस फिल्‍म से रीएंट्री कर रही हैं। इसके पहले यह दक्षिण भारतीय एक्‍ट्रेस सिंगम और स्पेशल 26 फिल्‍मों में अभिनय कर चुकी हैं। इस दौरान भी दर्शकों ने इन्‍हें काफी पसदं किया था। ऐसे में इन्‍हें उम्‍मीद है कि इस बार भी इन्‍हें दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिलेगा।

अच्‍छी केमेस्‍टी दिखेगी

फिल्म में रणदीप हुड्डा और काजल अग्रवाल काफी जबर्दस्‍त किरदार में हैं। फिल्म में रणदीप हुड्डा एक स्ट्रीट बॉक्सर के किरदार में नजर आ रहे हैं। इन्‍हें फिल्‍म में अंधी लड़की का किरदार के निभा रही काजल से प्‍यार हो जाता है। एक मुलाकात के बाद रणदीप काजल की ओर आकर्षित होने लगते है और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। हालांकि इस दौरान दोनों के बीच काफी परेशानियां आती हैं।

inextlive from Bollywood News Desk

 

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.