- स्टूडेंट्स ने हंगामे के दौरान किया था कार्यक्षेत्र का सवाल

Meerut: आए दिन कॉपी पकड़े जाने के मामलों को लेकर स्टूडेंट्स ने एग्जाम कंट्रोलर का घेराव किया। जिसमें एग्जाम कंट्रोलर से परीक्षा के संबंध में कई सवाल किए। साथ ही एग्जाम कंट्रोलर से उनके कार्यक्षेत्र पर सवाल खड़ा किया। इस पर एग्जाम कंट्रोलर के जवाब ने सबको चौंका दिया। जिन्होंने अपने कार्यक्षेत्र के बारे में जानकारी से मना कर दिया। साथ ही कॉपी मामले में जांच कर कार्रवाई आश्वासन दिया।

यह है मामला

स्टूडेंट्स लीडर गगन सोम और रजनीश पंवार के नेतृत्व में काफी स्टूडेंट्स इकट्ठा होकर सीसीएस यूनिवर्सिटी के एग्जाम कंट्रोलर मृदुल गुप्ता के पास पहुंचे। जहां स्टूडेंट्स ने लगातार कॉपियां आउट होने के मामले पर एग्जाम कंट्रोलर से सवाल किए। पूछा गया कि यह कॉपियां आउट क्यों हो रही हैं। अभी तक परीक्षाओं के रिजल्ट भी नहीं आए हैं और ऐसे में एडमिशन कब तक पूरे होंगे, इसके साथ ही कॉलेजों में पढ़ाई कब शुरू होगी?

इनको कार्यक्षेत्र नहीं पता

इस पर एग्जाम कंट्रोलर का कहना था कि उनको अपने कार्यक्षेत्र का नहीं पता है। यूनिवर्सिटी ने उनको एग्जाम कंट्रोलर बना दिया है लेकिन उनके जद में क्या-क्या आता है इसके बारे में उनको जानकारी नहीं है। इस पर स्टूडेंट्स ने साफ कहा कि इससे अच्छा है आप डिपार्टमेंट में क्लासेज करें। आप गड़बड़ी को कंट्रोल नहीं कर सकते तो कैसे नियंत्रण करेंगे। काफी देर तक हुई बहस के बाद कॉपी आउट मामले में जल्द रिपोर्ट जारी कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस दौरान विक्रांत चौधरी, शक्ति मेहरा, तेज बहादुर, श्रीकांत, हितेष रस्तोगी, अंकित त्यागी, मिंटू चौधरी, आशीष मलिक और सुमित चौधरी मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive