सीसीएसयू में 21 से शुरु होंगी परीक्षाएं

- प्रवेशपत्र को दोबारा से करना होगा डाउनलोड, तीन कॉलेजों वाला नहीं चलेगा प्रिंट

Meerut । सीसीएसयू व संबंधित कॉलेजों की यूजी व पीजी लेवल की परीक्षाएं शुरु होने वाली हैं, 21 फरवरी से शुरु होने वाली इन परीक्षाओं के लिए यूनिवर्सिटी ने पूरी तैयारी कर ली है। इससे पहले पांच रविवार को परीक्षा पड़ रही थी, लेकिन अधिकतर कॉलेजों ने इसका विरोध किया था, इसको देखते हुए विवि ने एक रविवार की परीक्षा को हटा दिया है, अब चार रविवार को परीक्षा होगी, समय पर परीक्षा पूरी हो जाए इसको देखते हुए ही रविवार को भी परीक्षाएं रखी गई है।

दोबारा निकाले प्रिंट आउट

अभी तक स्टूडेंटस में तीन कॉलेजों को भरने को लेकर कंफ्यूजन बनी हुई थी। फार्म भरते समय तीन कॉलेजों को भरा गया था, इसलिए उस समय वहीं तीन कॉलेज आ रहे थे। लेकिन अब सभी को दोबारा से अपडेट फार्म डाउनलोड करने होंगे, क्योंकि अब जो प्रिंट होंगे उनमे केवल एक ही कॉलेज का नाम होगा, जिसको लेकर अपने सभी डॉक्यूमेंट के साथ सेंटर पर वेरिफिकेशन के लिए पहुंचना होगा, इसके बाद ही परीक्षा के दिन सेंटर पर परीक्षा दे सकेंगे। पेपर 57 दिनों में खत्म होने थे, लेकिन अब 47 दिनों में ही पूरी करा दी जाएगी।

स्टूडेंट्स को एडमिट कार्ड डाउनलोड कर, अपने डॉक्यूमेंट का वेरीफिकेशन कराना होगा, ऐसा एग्जाम में सुरक्षा की दृष्टि से किया जा रहा है।

प्रो। वाई विमला, प्रोवीसी, सीसीएसयू

Posted By: Inextlive