-हाईकोर्ट के आदेश का अनुपालन न करने पर भड़के पैंठ कारोबारी

-रोजी-रोटी का दिया हवाला, सपा प्रत्याशी ने बंधाया ढांढस

Meerut: रोजी-रोटी का हवाला देकर शुक्रवार पैंठ कारोबारियों ने ओडियन सिनेमा के पास जमकर हंगामा किया तो वहीं कलक्ट्रेट का घेराव किया। कारोबारियों का कहना है कि हाईकोर्ट का आदेश आ गया बाद इसके पुलिस-प्रशासन पैंठ को व्यवस्थित नहीं कर रहा है।

सपा प्रत्याशी ने बंधाया ढांढस

ओडियन सिनेमा के पास हंगामा कर रहे पैंठ कारोबारियों को शहर विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी अय्यूब अंसारी ने ढांढस बंधाया। उन्होंने फोन पर डीएम से बात की और डीएम के आश्वासन को माइक पर मौजूद कारोबारियों को सुनाया। प्रत्याशी का कहना है कि प्रशासन को पैंठ कारोबारियों को जल्द से जल्द जगह सुनिश्चित कर शिफ्ट करना चाहिए।

कलक्ट्रेट में हंगामा

ओडियन सिनेमा के समीप धरना चल ही रहा था कि कि पैंठ कारोबारियों का एक दल सलीम अब्बासी के नेतृत्व में कलक्ट्रेट पहुंच गया। यहां महिलाओं ने जमकर नारेबाजी की और प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया। मांग की कि जल्द से जल्द उन्हें शिफ्ट किया जाए। रोजी-रोटी का हवाला देकर महिलाओं ने प्रशासन के समक्ष अपनी मांग को दोहराया।

---

हाईकोर्ट का आदेश आने के बाद जिला प्रशासन पैंठ को शिफ्ट करने की दिशा में प्रयास कर रही है। नगर निगम और एमडीए को जगह चिह्नित करने के निर्देश दिए गए हैं। 2 जनवरी की बैठक में निर्णय हो जाएगा।

मुकेश चंद्र, एडीएम सिटी, मेरठ

Posted By: Inextlive