- रासना चौराहे पर बाइक सवारों ने दिया वारदात को अंजाम

- भदौड़ा गांव में चल रही खूनी अदावत में मारे जाने की आशंका

रोहटा : रविवार शाम अपने क्लीनिक से घर लौट रहे भदौड़ा गांव निवासी डॉक्टर को रासना चौपले पर घेरकर चार हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। डॉक्टर को गंभीर हालत में मेरठ के आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि डॉक्टर को आधा दर्जन गोलियां लगीं। देर रात तक पीडि़त परिजनों ने थाने में तहरीर नहीं दी थी। हत्या की वजह वजह भदौड़ा गांव में चल रही योगेश भदौड़ा और उधम सिंह के बीच चल रही खूनी अदावत बताई जा रही है। गौरतलब है कि प्रमोद भदौड़ा की हत्या डॉक्टर के पिता की तेरहवीं में ही की गई थी।

बड़ौत की ओर भागे

भदौड़ा गांव निवासी डा। सुभाष मलिक पुत्र धर्मपाल मलिक (50) रोहटा ब्लॉक के पास बड़ौत मुख्य मार्ग पर कई साल से प्राइवेट प्रैक्टिस कर रहे थे। वह रविवार शाम करीब साढ़े सात बजे अपना क्लीनिक बंद करके बाइक से घर लौट रहे थे। रासना चौपले पर पीछे से बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों ने उनकी बाइक में साइड मारकर रोक लिया। वहां पहले से खड़े बाइक सवार दो हमलावरों ने सुभाष मलिक पर गोली बरसानी शुरू कर दीं। वह सड़क पर गिर गए तब भी चारों हमलावर उन पर गोलियां बरसाते रहे और हवाई फायरिंग करते बड़ौत की ओर भाग गए।

एक दर्जन गोलियां

लहूलुहान हालत में पड़े सुभाष मलिक को सड़क पर खड़े कुछ राहगीर कार में डालकर रोहटा चौकी ले गए। पुलिस ने उन्हें मेरठ के आनंद अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हमलावरों ने चिकित्सक पर लगभग दर्जनभर गोलियां बरसाईं और आधा दर्जन गोलियां उन्हें लगी थीं। देर रात तक चिकित्सक के परिजनों ने तहरीर नहीं दी थी।

Posted By: Inextlive