-पिता के अवैध संबंधों को लेकर हुआ था दोनों में विवाद

-हत्या में प्रयुक्त बेसबॉल और खून से सने कपड़े बरामद

Meerut : शास्त्रीनगर के डॉ। अशोक सिंघल हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने उनके बेटे को गिरफ्तार कर लिया। वारदात के पीछे डॉ। अशोक सिंघल के बिजनौर की महिला के साथ अवैध संबंध को कारण बताया गया है।

बिजनौर की किरण

पुलिस लाइन में मंगलवार को एसएसपी डीसी दूबे ने बताया कि शास्त्रीनगर एच-7भ् निवासी डॉ। अशोक सिंघल की क्9 मई की रात उनके ही घर में हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस प्रकरण में डॉ। अशोक सिंघल के बेटे अंकित को गिरफ्तार किया है। बताया कि डॉ। अशोक सिंघल का देसी दवाओं का कारोबार था और इसी सिलसिले में वे बिजनौर जाया करते थे। वहां उनका संपर्क किरण नामक महिला से हुआ। किरण जब भी मेरठ आती, डॉ। अशोक के घर पर ही रुकती थी।

पिता-पुत्र में विवाद

इस बात को लेकर कई बार पिता-पुत्र में विवाद हो चुका था। अंकित के अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान किरण लगातार डॉ। अशोक के घर पर ही रुकी। क्9 मई की शाम अंकित का अपने पिता डॉ। अशोक से काफी झगड़ा हुआ। डॉ। अशोक ने बेटे से साफ कर दिया कि पत्‍‌नी और बेटी को लेकर घर से निकल जाओ, किरण मेरे साथ ही रहेगी। उस समय तो मामला शांत हो गया, लेकिन देर रात करीब तीन बजे अंकित ने बेसबॉल से अपने पिता के सिर पर कई वार किए और मौत के घाट उतार दिया।

सूरजकुंड पर फेंके कपड़े

एसएसपी ने बताया कि पिता की हत्या करते वक्त अंकित के कपड़ों पर खून लग गया था। अंकित ने बेसबॉल से खून साफ किया और उसे वहीं रख दिया। इसके बाद कार निकाली और जिन कपड़ों पर खून लगा था, उन्हें सूरजकुंड नाले में फेंक दिया। इसके बाद सुबह चार बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। चौकीदार से हुई पूछताछ और सीसीटीवी कैमरे में अंकित की कार कालोनी से बाहर जाने की फुटेज मिली है।

----

अंकित को है पछतावा

एमबीए कर चुका अंकित शराब पीने का आदी है और उसे पीलिया भी है। अंकित ने बताया कि देर रात करीब दो बजे वह मकान के निचले हिस्से आया था। पिता जागे हुए थे। अंकित ने समाज में परिवार के सम्मान का हवाला देते हुए किरण से संबंध खत्म करने की बात कही। लेकिन पिता ने हाथापाई कर दी। बकौल अंकित उसने कमरे में रखा बेसबॉल उठाया और पिता के सिर पर कई वार किए, जिससे उनकी मौत हो गई। अंकित ने बताया कि पुलिस से बचने के लिए लूट का ड्रामा रचा था। अंकित ने कहा कि उसे पिता की हत्या का पछतावा है और जोश में घटना हो गई।

Posted By: Inextlive