- कत्ल के बाद राजेंद्र नगर की तरफ पैदल ही भागा था कातिल

- दो किलोमीटर तक दुकानों व घरों में पुलिस ने खंगाले कैमरे

बरेली : असिस्टेंट बैंक मैनेजर और उनके पति की हत्या को लेकर पुलिस ने चौथे दिन क्राइम सीन का रिहर्सल किया। कोठी से लेकर राजेंद्र नगर तक पुलिस ने क्राइम सीन में कई बार रीटेक भी किया, लेकिन पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा। एसएसपी मुनिराज जी का कहना है पुलिस खुलासे के करीब है। शीघ्र ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

नंबरों का खंगाला डाटा

पुलिस ने सत्संगी के परिवार के सभी लोगों के नंबरों का डाटा खंगाला। पुलिस ने यह भी खंगाला कि नीरज व रूपा की आखिरी बार किससे कितनी देर तक बात हुई थी। परिवार के लोगों से जानकारी भी हासिल की। पुलिस का कहना है कि अभी हत्यारे का क्लू नहीं मिला है।

10 मिनट में किया था कत्ल

कातिल बरेली की पाश कालोनी राजेंद्र नगर गुलमोहर पार्क स्थित कोठी में वेडनसडे रात 10.04 मिनट में ई- रिक्शा से उनकी कोठी पर आया था। इसके बाद 10.14 मिनट में वह वहां से छत से कूद कर फरार हो गया। पुलिस का कहना है उसने इन्हीं दस मिनटों में दोनों का कत्ल किया था।

ई- रिक्शा की हो रही तलाश

पुलिस का कहना है कि फुटेज में ई रिक्शा चालक को भी खंगाला जा रहा है। वही बता सकता है कि उसने कातिल को कहां से बिठाया था। वह उसकी शक्ल ठीक से पहचानता होगा।

8 संदिग्ध लोगों उठाया

पुलिस ने फुटेज के आधार पर आठ लोगों को पूछताछ के लिए उठा लिया है। पुलिस का कहना है कि उनका फुटेज से मिलान कराया जा रहा है। इसके पहले 12 लोगों को पुलिस ने पूछताछ के लिए उठा लिया था।

किराएदार-मालिक से पूछताछ

असिस्टेंट बैंक मैनेजर रूपा व उनके पति नीरज जिस गुलमोहर कालोनी में रहते है। उनके मकान के बराबर में सभी ने कोठियां व फ्लैट बना रखा है। कालोनी में हत्या के बाद पुलिस ने सभी को शक के घेरे में ले लिया है। सैटरडे को पुलिस ने कालोनी में रहने वाले चालीस लोगों से पूछताछ की। उनके बयान नोट किए।

उड़ती रही अफवाह

कातिल की गिरफ्तारी की सूचना उड़ती रही। लेकिन पुलिस इससे इनकार करती नजर आई। इंस्पेक्टर बलवीर सिंह का कहना है कि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

कातिल से थी पहचान

इंस्पेक्टर प्रेमनगर बलवीर सिंह का कहना है कि जांच में निकल कर आया है कि सहायक मैनेजर रूपा सत्संगी कातिल को पहचानती थी। इसलिए उन्होंने बिना पूछताछ के दरवाजा खोल दिया था। वहीं बताया कि क्राइम सीन देखने में लग रहा है कि जिस वक्त कातिल उनके घर में घुसा था। उस वक्त नीरज व रूपा खाना खा रहे थे।

घर में कराया शुद्धि हवन

सैटरडे को सुबह जतिन ने अपने घर में शुद्धि के लिए हवन कराया। जिसमें सभी रिश्तेदारों आए। घर में फिलहाल उनके परिवार के लोग व रिश्तेदार आ गए है। पुलिस दिन भर उनके घर पर तैनात रही।

मां की सता रही याद

नीरज के बेटे जतिन ने बताया कि अभी भी उसका परिवार दहशत में है। तीन दिन से बंद पड़े घर का ताला खोल दिया गया है। उन्होंने बताया कि अभी भी उनको अपने मां बाप की याद सता रही है। वह चाह कर भी इस घर में नहीं आ पा रहे है। पुलिस बार- बार परिवार के लोगों से ही पूछताछ कर रही है।

पुलिस पर नहीं रहा विश्वास

दुबई से आए नीरज सत्संगी के भाई संजय सत्संगी ने बताया कि डीआईजी राजेश पांडेय ने उन्हें सैटरडे तक घटना के खुलासे का आश्वासन दिया था, लेकिन अभी तक घटना का खुलासा नहीं किया। जबकि उनके अन्य रिश्तेदार दुबई व अमेरिका से बरेली पहुंच गए है। अब पुलिस पर उनका विश्वास नहीं रह गया है।

Posted By: Inextlive