-सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने सिकलापुर के बबलू को हिरासत में लिया है

-फिंगर प्रिंट की रिपोर्ट के इंतजार में पुलिस, रिपोर्ट मिलने पर होगी कार्रवाई

बरेली : सत्संगी दंपति मर्डर केस में पुलिस के हाथ अभी भी कोई ठोस नहीं लगा है। फुटेज के आधार पर पुलिस ने बबलू को हिरासत में लिया है, लेकिन पूछताछ के दौरान उसके खिलाफ पुलिस को कोई भी ठोस एविडेंस नहीं मिले हैं। जिससे यह साबित हो सके कि कत्ल उसी ने किया है। वहीं एसएसपी मुनिराज जी का कहना है कि बबलू के फिंगर प्रिंट ले लिए गए है। उसकी रिपोर्ट आते ही घटना स्थल पर मिले फिंगर प्रिंट से मिलान किया जाएगा। उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

शक के दायरे में बबलू

पुलिस ने शक के आधार पर सिकलापुर के बबलू को हिरासत में ले रखा है। पुलिस उससे 16 घंटे से ज्यादा पूछताछ कर चुकी है, लेकिन कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगा। वहीं उसकी कॉल डिटेल भी निकलवाई गई है, लेकिन उसमें कुछ खास नहीं मिला है।

पड़ोसियों ने दी थी सूचना

पड़ोसियों ने पुलिस को फोन किया था कि फुटेज में मिलता जुलता चालीस वर्षीय युवक बबलू सिकलापुर में रहता है। वह दो तीन दिन से घर से बाहर भी नहीं निकल रहा है। पुलिस ने शक के आधार पर बबलू को हिरासत में ले लिया था।

बैग में लाया था पैंट-शर्ट

पुलिस का कहना है कि छानबीन में निकल कर आया है कि कातिल कत्ल के इरादे से आया था। वह बैग में एक पैंट व शर्ट लाया था। उसका पता था कि जब वह महिला का सिर कुचलेगा। उसके खून के धब्बे उसके कपड़ों पर जरूर गिरेंगे। वह खून से सने कपड़े उतार कर बैग में रख लेगा। बैग में रखे साफ कपड़े पहनकर आसानी से निकल जाएगा।

250 लोगों की खंगाली कॉल डिटेल

एसएसपी मुनिराज जी का कहना है कि अभी तक पुलिस ढाई सौ लोगों की काल डिटेल निकलवा कर जांच कर चुकी है,। लेकिन कातिल का पता नहीं चल पा रहा है।

जल्द से जल्द हो खुलासा

दंपति के बेटे जतिन सत्संगी ने बताया कि पुलिस इस केस का जल्द से जल्द खुलासा करे। अगर पुलिस को इस केस का क्लू मिल गया है तो वह केस का खुलासे करने में क्यों हिचकिचा रही है।

फंसा रही पुलिस

फु टेज के आधार पर हिरासत में लिए गए बबलू के परिजन संतोष गंगवार से मिले। उन्होंने बताया कि पुलिस उन्हें फर्जी फंसा रही है। जबकि उनका हत्या से कोई लेना देना नहीं है। वह बिल्कुल निर्दोष है। वह हत्या वाले दिन भी अपने घर ही मौजूद था। उसकी फोन लोकेशन भी घर की आई है।

Posted By: Inextlive