सरिया व्यापारी के मुनीम और ड्राइवर पर शक

2019-12-15T05:45:19Z

- घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे एडीजी

- देर रात सरिया व्यापारी के मुनीम से बदमाशों ने की थी पचास लाख की लूट

बरेली : किच्छा की सरिया फैक्ट्री के मुनीम और ड्राइवर से बोलेरो सवार बदमाशों ने फ्राइडे देर रात पचास लाख कैश लूट लिया था। इसके बाद बदमाश दोनों को हाथ पैर बांधकर झाडि़यों में फेंककर भाग निकले। अभी तक पुलिस बदमाशों को नहीं दबोच पाई है। फिलहाल शक के घेरे में मुनीम और ड्राइवर हैं। पुलिस दोनों से पूछताछ करने में जुटी है। सैटरडे को एडीजी अविनाश चंद्र ने घटनास्थल का मुआयना कर बदमाशों की गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए हैं। वहीं बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की पांच टीमें गठित की गई हैं।

गन प्वाइंट पर की थी लूट

उत्तराखंड के किच्छा में तुषार मित्तल बीटीसी सरिया फैक्ट्री चलते हैं। बड़े पैमाने पर उत्तराखंड के अलावा यूपी के कई जिलों में वह सरिया की सप्लाई करते हैं। फ्राइडे देर रात करीब बारह बजे उनके मुनीम अनिल अग्रवाल व ड्राइवर मगन शाहजहांपुर से पेमेंट लेकर कार से लौट रहे थे। भोजीपुरा हाइवे पर अटामांडा में पहले डमोरा खंजनपुर के पास बोलेरो सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर उनकी गाड़ी रोक ली। इसके बाद मुनीम और ड्राइवर को गन प्वाइंट पर लेकर बंधक बना लिया। फिर पचास लाख रुपयों से भरा बैग लूटकर दोनों को झाडि़यों में फेंक कर भाग निकले थे। मुनीम ने पुलिस को बताया कि कुछ देर बाद किसी तरह बंधन मुक्त होकर वह पास के एक पेट्रोल पंप पर पहुंचे और फिर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर डीआईजी समेत तमाम अफसर मौके पर पहुंचे थे। फिर बदमाशों की धर पकड़ के लिए जिले में देर रात कॉबिंग कराई गई।

मुनीम और ड्राइवर पर शक

शुरुआती जांच में पुलिस ने भोजीपुरा टोल प्लाजा की फुटेज चेक, लेकिन बदमाशों की बोलेरो फुटेज में दिखाई नहीं पड़ी। इसको लेकर पुलिस का शक है कि बदमाशों को सटीक मुखबिरी की गई। लिहाजा बदमाश पहले से ही मुनीम की गाड़ी का एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज के पास इंतजार कर रहे थे। मुनीम और ड्राइवर शक के घेरे में हैं। दोनों के मोबाइल भी पुलिस को उनकी कार में ही मिले। फिलहाल पुलिस पूरे जिले में बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही है। लूट की वारदात को अंजाम देने वाले कुछ गैंग पर पुलिस का शक है। फिलहाल पुलिस पूरे जिले में बदमाशों की तलाश में जुटी है। पुलिस को अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं मिला हैं।

पांच टीमें हुई गठित

बदमाशों की तलाश में क्राइम ब्रांच, एसओजी, सर्विलांस, थाने की पुलिस और डॉग स्क्वॉड टीमें गठित हुई। जोकि जिले में अलग-अलग जगह छापेमारी कर लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

बदमाशों की तलाश में पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है। घटना के बाद से जिले की सीमाओं पर पुलिस चेकिंग कर रही है। बदमाशों का अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है। मुनीम और ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है। जल्द की घटना का खुलासा होगा।

शैलेश पांडे, एसएसपी

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.