लंदन पुलिस ने ट्विटर पर दिया जवाब नहीं है लंदन में पति का कोई एड्रेस। पति पर बेटी को अपहरण कर लंदन ले जाने की सामने आयी बात।

BAREILLY: एक मां साढ़े 3 वर्ष की बेटी के लिए दर-दर भटक गई है। उसकी बेटी को किसी और ने नहीं बल्कि लंदन में रहने वाले उसके पति ने ही गायब कर दिया है। उसके ससुर ने बताया था कि बेटी को पति लंदन में लेकर गया है, लेकिन जब लंदन पुलिस से संपर्क किया गया तो पता चला कि जिस पते पर पति ने रहना बताया है, उस एड्रेस पर पति रहता ही नहीं है। अब मां ने वेडनेसडे को एसएसपी ऑफिस में बेटी को वापस लाने की गुहार लगाई है।

 

सुसर बोले थे लंदन में है बेटी

प्रेमनगर निवासी मोनिका जौहरी के मुताबिक उसके पति उसे अचानक मायके में छोड़कर चला गया था। वह अपने साथ में साढ़े 3 वर्ष की बेटी वेदिका को भी लेकर गया था। जब वह 4 जनवरी 2018 को ससुराल कानून गोयान में गई तो वहां ससुर दिलीप जौहरी और सास स्वर्ण लता मिले लेकिन वहां वेदिका नहीं मिली। जिसके बाद उसने यूपी 100 को सूचना दी। जब आसपास के लोगों से पूछा तो बताया कि वेदिका कई दिनों से नहीं है और उसे जयपुर छोड़कर आ गए हैं। उसके बाद प्रेमनगर थाना में शिकायत की। 5 जनवरी को ससुर ने बताया कि वैभव, वेदिका को साथ में लंदन लेकर गया है। जिसके बाद थाने में 6 जनवरी को दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया लेकिन बेटी की गुमशुदगी नहीं दजर्1 की गई।

 

पुलिस नहीं दर्ज कर रही गुमशुदगी

मोनिका ने बताया कि पुलिस के कहने पर ससुर ने पति से स्काइप के जरिए बात कराई थी तो सिर्फ एक झलक बेटी की दिखाई थी, उसके बाद बेटी का कुछ नहीं पता। मोनिका के मुताबिक पति 4 महीने पहले लंदन से इंडिया आए थे, तो एक पता दिया था। जब इस बारे में लंदन पुलिस से पता किया गया तो पता चला कि इस पते पर उसका पति और बेटी रह ही नहीं रहे हैं। वह 28 जनवरी को फिर से प्रेमनगर थाना में गई लेकिन बेटी की गुमशुदगी दर्ज नहीं की।

Posted By: Inextlive