पूर्व महासचिव इंद्रजीत सरोज के समर्थन में पूर्व विधायकों सहित दर्जनों पदाधिकारियों ने बहुजन समाज पार्टी छोड़ी

ALLAHABAD: बहुजन समाज पार्टी से निकाले गए पूर्व राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज के समर्थन में शुक्रवार को पूर्व मंत्री हीरामणि पटेल व पूर्व विधायक मो। आसिफ जाफरी सहित दर्जनों पार्टी पदाधिकारियों ने त्यागपत्र दे दिया।

मायावती पर साधा निशाना

पार्टी छोड़ते ही नेताओं ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधा। पूर्व विधायक मो। आसिफ जाफरी ने मायावती पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि बसपा कांशीराम के मिशन को पूरी तरह से भूल चुकी है और वर्तमान में सिर्फ रियल स्टेट कंपनी की तर्ज पर पार्टी के नेताओं से पैसा वसूला जा रहा है। पूर्व मंत्री हीरामणि पटेल ने आरोप लगाया कि कंपनी को आगे बढ़ाने के लिए कुछ दिनों पहले इलाहाबाद मंडल के पदाधिकारियों से 15-15 लाख रुपए मांगा गया था। पार्टी ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी, स्वामी प्रसाद मौर्या व इंद्रजीत सरोज जैसे समर्पित नेताओं को निकालकर चापलूसों को साथ ले लिया है।

इन लोगों ने छोड़ी है पार्टी

पार्टी से त्यागपत्र देने वालों में फाफामऊ से प्रत्याशी रहे मनोज पांडेय व सोरांव की गीता पासी, कौशाम्बी से जिला पंचायत सदस्य अशोक कुमार सरोज, जोन कोआर्डिनेटर जीतलाल पासी, पूर्व जिला प्रभारी मो। शोएब अंसारी, जिला सचिव राजनाथ पाल, कोषाध्यक्ष दूधनाथ पटेल व शिव प्रसाद पासी सहित दर्जनों शामिल रहे।

बॉक्स

इंद्रजीत सरोज का मानसिक संतुलन खराब

बगावत के बीच बहुजन समाज पार्टी के जोनल कोआर्डिनेटर अशोक कुमार गौतम ने प्रेस कान्फ्रेंस के जरिए इंद्रजीत सरोज पर निशान साधते हुए कहा कि बहन जी पर आरोप लगाने से पहले उन्हें अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। क्योंकि आज भी उनका मानसिक इलाज मेंदाता हास्पिटल में चल रहा है। उन्होंने कहा कि इस समय पूरे देश में पार्टी का सदस्यता अभियान चल रहा है लेकिन किसी भी पदाधिकारी से पैसा नहीं लिया जा रहा है। वात्र्ता में जिलाध्यक्ष अवधेश कुमार गौतम, पूर्व सांसद सुरेश पासी व पूर्व जिलाध्यक्ष अजय पासी भी मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive