-एसएसपी के आदेश पर शहर में खुलेआम शराब पीने वालों की हुई धरपकड़

-दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने सड़कों पर खुलेआम छलका रहे जाम की खबर की थी प्रकाशित

एसएसपी के आदेश पर शहर में खुलेआम शराब पीने वालों की हुई धरपकड़

-दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने सड़कों पर खुलेआम छलका रहे जाम की खबर की थी प्रकाशित

BAREILLY: BAREILLY: शहर में खुलेआम शराब के जाम छलकाने की जब दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने पोल खोली तो पुलिस जाग गई। एसएसपी जोगेंद्र कुमार के सख्त आदेश पर शाम म् बजे से ही पुलिस सड़कों पर उतर गई और फिर शराब के ठेकों के बाहर चेकिंग शुरू की। पुलिस को देखकर शराबियों ने दौड़ लगानी शुरू कर दी। पुलिस ने कई शराबियों को पकड़ लिया और सभी का दफा फ्ब् में चालान किया। वहीं ट्रैफिक पुलिस ने भी शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया। अभियान के दौरान अलग-अलग थानों को मिलाकर कुल क्00 शराबी पकड़े गए।

दोपहर में ही जारी हुआ आदेश

डीजीपी ने खुले में शराब पीने वालों और शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ अभियान चलाने का आदेश बरेली में ठंडा पड़ा था। दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ने फ्राइडे शहर में शराब पीने वालों का हाल जाना तो रात क्या दिन में ही खुलेआम शराब पीते कई लोग पकड़े गए। सैटरडे खुले में शराब पीने वालों की खबर प्रकाशित होते ही एसएसपी ने सख्त रुख अपनाया और दोपहर ढाई बजे वायरलेस पर सभी थाना प्रभारियों को शाम म् बजे से रात क्क् बजे तक अभियान चलाने का आदेश जारी कर दिया। एसएसपी का आदेश पाते ही शाम को सभी थानों की पुलिस हरकत में आ गई।

मेरी ससुराल में पता चल जाएगा

जैसे ही अभियान चला वैसे ही पुलिस देखकर शराबी भागने लगे, लेकिन पुलिस भी शराबियों को पकड़ने के पूरी तरह से तैयार थी। पुलिस ने घेरा बनाकर शराबियों को बोतल और नमकीन के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पकड़ में आते ही कोई बोला साहब मुझे छोड़ दो मेरी ससुराल में पता चल जाएगा तो कोई बोला मैं तो कार के नीचे बोतल रखने आया था। कोई बोला साहब मुझे छोड़ दो मैं अगली बार नहीं आऊंगा। पुलिस ने खुले में शराब पिलाने वाले दुकानदारों को भी चेतावनी दी। कोतवाली में क्0, कैंट में 9, बारादरी में 8, बिथरी चैनपुर में म्, प्रेमनगर में ख्ख्, किला में ख्ख् व अन्य थानों में भी शराबी पकड़े गए।

यहां हुई कार्रवाई

कोतवाली-पुलिस ने सर्किट हाउस चौराहा, हिंद टॉकिज के सामने, अयूब खां चौराहा व अन्य शराब की दुकानों के बाहर चेकिंग कर शराबियों को पकड़ा।

कैंट- कैंट पुलिस ने बीआई बाजार में बियर शॉप में छापा मारा तो शॉप के अंदर ही कुछ फौजी शराब पीते मिल गए। नकटिया चौकी के सामने ही शराब के ठेके अंदर और बाहर खुले में शराब पीते पकड़े

किला-किला पुलिस ने भी अपने एरिया में जमकर अभियान चलाया। किला पुलिस ने अलग-अलग एरिया से ख्ख् शराबियों को पकड़कर दफा फ्ब् में चालान किया।

ट्रैफिक पुलिस-ट्रैफिक पुलिस ने शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। इस दौरान क्भ् वाहन चालकों के चालान काटे।

शराबियों के खिलाफ अभियान चलाकर धरपकड़ की गई है। आगे भी खुले में शराब पीने वालों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा।

जोगेंद्र कुमार, एसएसपी

Posted By: Inextlive