- आईजीसीएल मुकाबले में डीएसडी की जीत में धर्मेद्र बने हीरो

- मोहित के आतिशी शतक से सेमीफाइनल में जानकीपुरम वारियर्स

LUCKNOW: मैन ऑफ द मैच मोहित के आतिशी शतक के बदौलत जानकीपुरम वॉरियर्स ने इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग (आईजीसीएल) के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में संत तुलसीदास पीजी कॉलेज कादीपुर को क्भ् रन से हरा कर सेमीफाइनल में जगह बनाई। बुधवार को एलडीए ग्राउंड पर खेले गए एक अन्य क्वार्टर फाइनल में डीएसडी लखनऊ ने स्लोपाईजन सरोजनीनगर को नौ विकेट से हराकर सेमीफाइनल का टिकट लिया।

क्म् ओवर में ख्0क् का स्कोर बनाया

जानकीपुरम वॉरियर्स और संत तुलसीदास पीजी कॉलेज कादीपुर में जीत के लिए रोमांचक मैच खेला गया। कादीपुर ने टॉस जीतकर पहले जानकीपुरम वॉरियर्स बल्लेबाजी का न्यौता दिया। जानकीपुरम वॉरियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित क्म् ओवर में छह विकेट खोकर ख्0क् रनों का स्कोर बोर्ड पर टांगा। मोहित ने ब्9 गेंदों में क्क्0 रन ठोंके। मैदान के चारों और बेहतरीन स्ट्रोक्स लगाते हुए उन्होंने नौ छक्के और नौ चौके जड़े। नीलेंद्र ने ख्7 गेंदों में ब्0 रन बनाए। जवाब में कादीपुर की टीम क्भ्.भ् ओवर में क्फ्7 रन ही बना सकी। नीरज मौर्या ने फ्भ् और विपिन ने ख्फ् रन बनाए। जानकीपुरम से आरपी ने चार ओवर में ख्ब् रन देकर चार विकेट लिए।

स्लोपाइजन टीम क्07 रन ही बना सकी

एक अन्य क्वार्टर फाइनल में मैन ऑफ द मैच धर्मेद्र की सटीक गेंदबाजी की बदौलत डीएसडी लखनऊ ने स्लोपाईजन सरोजनीनगर को नौ विकेट से हराया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए स्लोपाईजन की टीम क्ब्.ख् ओवर में क्07 रन ही बना सकी। नन्हें ने क्ख् गेंदों पर ख्फ् रन बनाएं। उन्होंने तीन छक्के जड़े। डीएसडी से धर्मेद्र ने चार ओवर में क्म् रन देकर चार विकेट चटकाए। डीएसडी ने आठ ओवर में एक विकेट खोकर क्08 रन बना लिए और जीत दर्ज की। धर्मेद्र ने शानदार बल्लेबाजी की और फ्क् गेंदों में म्भ् रन की पारी खेली। उन्होंने पांच छक्के और सात चौके लगाए। धीरज ने क्ब् गेंदों में फ्8 रन ठोंके। थर्सडे को होने वाले तीसरे क्वार्टर फाइनल में आईजीसीएल यूपी के सामने बरेली क्रिकेट क्लब, बरेली की चुनौती होगी।

Posted By: Inextlive