- छापेमारी के दौरान तीन सिलेंडर मिले

- चेतावनी देते हुए तीनों सिलेंडर जब्त

BAREILLY:

कॉमर्शियल की जगह डोमेस्टिक सिलेंडर इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ थर्सडे को छापेमारी की गई। राजेंद्र नगर में विभिन्न प्रतिष्ठानों में छापेमारी के दौरान डिस्ट्रिक्ट सप्लाई ऑफिस की टीम ने तीन डोमेस्टिक सिलेंडर अवैध रूप से इस्तेमाल होते हुए पकड़ा। टीम ने कार्रवाई करते हुए तीनों सिलेंडर जब्त कर लिए। एक तरफ जहां लोगों को खाना बनाने के लिए डोमेस्टिक सिलेंडर मिलना मुश्किल हो गया है। वहीं शहर के चाय की दुकानों, ढाबा, रेस्टोरेंट में डोमेस्टिक सिलेंडर इस्तेमाल होते हुए आसानी से देखे जा सकते है।

सेलेक्शन प्वॉइंट में छापेमारी

डिस्ट्रिक्ट सप्लाई ऑफिस के इंस्पेक्टर अवधेंद्र सिंह, एआरओ रामेश्वर प्रसाद सहित टीम में शामिल अन्य अधिकारियों ने राजेंद्र नगर स्थित सेलेक्शन प्वॉइंट के अलावा और बाकी जगहों पर छापेमारी की। वेडनसडे को दोपहर एक बजे अधिकारियों की हुई छापेमारी देख दुकानदार सहम से गए। पूरे एक घंटे तक चले छापेमारी के दौरान अफरातफरी का माहौल बना रहा। सेलेक्शन प्वॉइंट में तीन डोमेस्टिक सिलेंडर गलत ढंग से इस्तेमाल होते पाया गया। जिन्हें अधिकारियों ने दुकानदारों को चेतावनी देते हुए जब्त कर लिए।

सेलेक्शन प्वॉइंट पर डोमेस्टिक सिलेंडर इस्तेमाल होने की शिकायत बहुत दिनों से मिल रही है। शिकायत के आधार पर हुई छापेमारी के दौरान तीन घरेलू सिलेंडर पाए गए।

केएल तिवारी, डीएसओ

Posted By: Inextlive