नशे में चूर दुबर्इ में बैठे भारतीय ने केरल सीएम को दी जान से मारने की धमकी चली गर्इ नौकरी

2018-06-07T14:18:19Z

दुबई में बैठे भारतीय को केरल के मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी देना महंगा पड़ गया। उसे अपने इस कृत्य की वजह से नौकरी से हाथ धोना पड़ गया।

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की हत्या करने वाला हूं
दुबई (आईएएनएस) । हाल ही में दुबई में बैठे भारतीय कृष्णकुमार एस एन नैयर ने एक फेसबुक लाइव वीडियो के जरिए केरल के मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दी। इस चार मिनट के वीडियो में नैयर ने खुद को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) का समर्थक बताया था। खलीज टाइम्स ने गुरुवार को  बताया कि नैयर ने मंगलवार को लाइव वीडियो में कहा कि मैं केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की हत्या करने वाला हूं। इसके लिए  पूरी तैयारी कर ली है।मैं आरएसएस का पूर्व कार्यकर्ता हूं। मैं अभी दुबई में रह रहा हूं  लेकिन  केरल आकर एक बार फिर आरएसएस में सक्रिय होने वाला हूं।  इसीलिए अपनी नौकरी से इस्तीफा भी दे दिया है।  मैं केरल सीएम को मारने के लिए दो से तीन दिनों में वहां पंहुच जाऊंगा।
हर तरह की कार्रवाई का सामना करने को तैयार
अबू धाबी स्थित टार्गेट इंजीनियरिंग कंस्ट्रक्शन कंपनी में सीनियर रिंगिंग सुपरवाइजर के रूप में काम करने वाले नैयर के इस पोस्ट के बाद हड़कंप मच गया। कंपनी ने बुधवार को उसे टर्मिनेट कर दिया क्योंकि उसने  सीएम के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था।इसके अलावा जाति के बारे में  भी टिप्पणी की थी। हालांकि इस सबके बाद एस एन कृष्णकुमार नैयर का कहना है कि यह सब उसने नशे के धुत होकर बोला है। उसे इस वजह से नौकरी से भी हाथ धोना पड़ गया। इसलिए जैसे ही यहां की सभी औपचारिकताएं पूरी हो जाएंगी वह जल्द से जल्द केरल वापस आ जाएगा। यहां भी वह हर तरह की कार्रवाई का सामना करने को तैयार है। इसके साथ ही उसने पिनाराई विजयन समेत सभी राजनेताओं से माफी भी मांगी है।

पहली बार राजकीय शिक्षकों के ऑनलाइन स्थानांतरण, मिली मनचाही तैनाती

अब फिरोजपुर को लश्कर की कथित धमकी, रेलवे स्टेशन व धार्मिक स्थलों की सुरक्षा बढ़ी

 

Posted By: Shweta Mishra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.