-मारपीट के आरोपी की जमानत को आए थे युवक

-सुरूरपुर और सिविल लाइन पुलिस ने चार युवकों को पकड़ा

Meerut : बुधवार को कचहरी में उस वक्त भगदड़ मच गई। जब पुलिस कचहरी में भदौड़ा के शूटर होने की भनक लगी। सूचना मिलते ही सिविल लाइन व सरूरपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और चार युवकों को हिरासत में लेकर थाने ले गए। पूछताछ में सामने आया कि मारपीट के आरोप में सरेंडर करने वाले गुड्डू के जमानतदार है। पुलिस चारों को तस्दीक के बाद छोड़ दिया।

सरेंडर करने पहुंचा था कोर्ट

सुरूरपुर में एक सप्ताह पहले चौधरी रविंद्र पर जानलेवा हमला हुआ था। जिसमें करनावल के गुड्डू और कुछ अज्ञात युवकों को नामजद किया था। पुलिस लगातार से गुड्डू की तलाश में जुटी हुई थी। बुधवार को गुड्डू कोर्ट में सरेंडर करने के लिए पहुंचा था।

जमानत के लिए पहुंचे चार युवक

गुड्डू के साथ जमानत लेने के लिए चार युवक भी कचहरी में पहुंच गए। तभी किसी ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। बताया कि कचहरी में योगेश भदौड़ा के शूटर मौजूद हैं। जो हमले में गुड्डू के साथ थे। कंट्रोल रूम से सरूरपुर और सिविल लाइन पुलिस को योगेश भदौड़ा के शूटरों के कचहरी में होने की सूचना दी गई।

आनन-फानन में पहुंची पुलिस

आनन-फानन में दोनों थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। चारों युवकों को पकड़कर सिविल लाइन थाने लगाया गया। पुलिस के बताए अनुसार पकड़े गए युवक सुनील और सोनू करनावल और सुजीत तथा कपिल कादराबाद, मोदीनगर के रहने वाले है। दो युवक गुड्डू की जमानत के लिए आए थे, जबकि एक गुड्डू का भाई और उसका साथी है।

---

सुरूरपुर थाना पुलिस की निशानदेही पर चारों युवकों को पकड़ा गया था। जिन्हें बाद में सुरूरपुर पुलिस के सुपुर्द किया गया। पूछताछ करने पर चारों को छोड दिया गया।

सुरेन्द्र राणा, इंस्पेक्टर सिविल लाइन थाना

-----

Posted By: Inextlive