प्रयागराज-गोरखपुर मार्ग पर दो घंटे तक लगाया जाम, बढ़ते बवाल को देखते हुए एसएसपी व एसपी गंगापार ने खुद पहुंचकर संभाला मोर्चा

prayagraj@inext.co.in

थरवई थाना क्षेत्र के सेमरी के समीप ढाबे के बाहर खड़े युवक को अनियंत्रित रफ्तार से जा रहे डंपर ने रौंद दिया। घटना में युवक की आन द स्पॉट मौत हो गयी। यह देखकर पब्लिक भड़क गयी और उसने पीछा करके डंपर को रोकवाया और फिर उसे आग के हवाले कर दिया। संयोग अच्छा था कि चालक पब्लिक के हाथ नहीं आया। इसके बाद पब्लिक ने गोरखपुर-प्रयागराज मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। इससे वाहनों की कतार लग गयी। स्थिति बिगड़ने की सूचना पर खुद एसएसपी और एसपी गंगापार मौके पर पहुंचे। उनके समझाने-बुझाने पर किसी तरह से पब्लिक शांत हुई। इसके बाद देर रात वाहनों का आवागमन शुरू हो सका। इसके बाद पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।

चालक वाहन छोड़कर भाग निकला

थरवई थाना क्षेत्र के थानापुर सेमरी गांव निवासी 19 वर्षीय संजीत उर्फ ननके पुत्र रामचन्द्र सिंह सहसो बाजार से देर शाम घर लौट रहा था। वह अपने गांव सेमरी के पास पहुंचा तो कुछ देर के लिए ढाबे के सामने रुक गया। वह सड़क के किनारे था। इसके बाद भी तेज रफ्तार डंपर ने उसे किनारे जाकर टक्कर मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह देखकर पब्लिक ने डंपर का पीछा कर लिया तो जान बचाने के लिए चालक डंपर छोड़कर भाग निकला। पब्लिक के हाथ चालक नहीं लगा उसने डंपर को ही आग लगा दी। पब्लिक के तेवर की सूचना मिलने पर थरवई पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन जाम खुलवाने में कामयाब नहीं हुई। पुलिस ने कड़ा रुख करने का प्रयास किया तो पब्लिक ने पथराव शुरू कर दिया। दो घंटे तक सड़क पर बवाल चलता रहा। सूचना पर एसएसपी भी मौके पर पहुंचे और पब्लिक को समझाया बुझाया। पब्लिक डीएम को मौके पर बुलाने की मांग कर रही थी। एसएसपी ने यथोचित कार्रवाई का आश्वासन दिया इसके बाद पब्लिक जाम हटाने के लिए तैयार हुई।

Posted By: Inextlive