Durga Ashtami पर प्रेसीडेंट व पीएम ने दी शुभकामनाएं, कहा बुराई पर अच्छाई की जीत का उत्सव

Updated Date: Sun, 06 Oct 2019 11:47 AM (IST)

देश में हर साल की इस बार भी शरद ऋतु के दौरान दुर्गा पूजा का आयोजन हो रहा है। आज रविवार को दुर्गा अष्टमी के अवसर पर राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश वासियों को शुभकामनाएं दीं।

कानपुर। देश भर में रविवार को धूमधाम से दुर्गा अष्टमी मनाई जा रही है। आज नवरात्रि का आठवां दिन है। इस दिन महागौरी की पूजा अर्चना की जाती है। इस शुभ अवसर पर राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने देश वासियों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर भारत और विदेशों में रह रहे सभी साथी नागरिकों को मेरी तरफ से शुभकामनाएं। यह बुराई पर अच्छाई की जीत का उत्सव है। देवी दुर्गा हमारे ऊपर अपनी कृपा बरसाएं और हमारे जीवन को आनंद और समृद्धि से समृद्ध करें।

Greetings and good wishes to fellow citizens in India and abroad on the auspicious occasion of Durga Puja. This is a celebration of the victory of good over evil. May Goddess Durga shower her blessings on us and enrich our lives with joy and prosperity #PresidentKovind

— President of India (@rashtrapatibhvn) October 6, 2019


पीएम ने भी देशवासियों को दुर्गा अष्टमी की शुभकामनाएं दीं

पीएम नरेंद्र मोदी ने भी देशवासियों को दुर्गा अष्टमी की शुभकामनाएं दीं।  प्रधानमंत्री ने लोगों को बधाई देते हुए उनके सुख और समृद्धि के लिए प्रार्थना की। दुर्गा अष्टमी दुर्गा पूजा या नवरात्रि के 8 वें दिन मनाई जाती है जहां भक्त पारंपरिक कपड़े पहनकर दुर्गा पूजा पंडालों में आते हैं और देवी दुर्गा के एक रूप महागौरी की पूजा करते हैं। दुर्गा पूजा उत्सव शीत ऋतु की शुरुआत में काफी धूमधाम से मनाया जाने वाला त्योहार है। इस त्योहार को पूरे जोश, उत्साह और सौहार्दता के साथ लगभग पूरे देश में मनाया जाता है।

नवरात्रि की महाष्टमी पूजा की हार्दिक शुभकामनाएं। दुर्गाष्टमी की अभीष्ट देवी महागौरी हम सबके जीवन में सुख, सौभाग्य और समृद्धि लेकर आएं। pic.twitter.com/PpcOXYIXXN

— Narendra Modi (@narendramodi) October 6, 2019 Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.